शोएब अख्तर का दावा, कोरोना से जंग में भारत-पाक सीरीज निभा सकती है अहम भूमिका

शोएब अख्तर का कहना है कि मुश्किल के इस वक्त में मैं दोनों देशों के सामने तीन मैचों की सीरीज का प्रस्ताव रखता हूं। पहली बार दोनों टीमें विजयी होंगी और इसका नतीजा जो भी हो क्रिकेटप्रेमी खुश होंगे।

पाकिस्तान में भी कोरोना वायरस की मार देखने को मिल रही है। यहां भी लोग इस जानलेवा वायरस से परेशान है और इससे डर का माहौल बना हुआ है। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारत से मदद की अपील की है। अख्तर का कहना है कि अगर भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होगा तो उससे मिलने वाला पैसा कोरोना से जंग में लगाया जा सकता है।

कोच राधाकृष्णन नायर का बड़ा बयान, ओलंपिक क्वालिफिकेशन का 8 महीने…

शोएब अख्तर का कहना है कि मुश्किल के इस वक्त में मैं दोनों देशों के सामने तीन मैचों की सीरीज का प्रस्ताव रखता हूं। पहली बार दोनों टीमें विजयी होंगी और इसका नतीजा जो भी हो क्रिकेटप्रेमी खुश होंगे। जब विराट कोहली शतक ठोकेंगे तो हम खुश होंगे और बाबर के शतक पर आप खुश होंगे। इस मैच से जो पैसा मिलेगा उसे कोरोना संकट में दोनों देशों में बराबर बांट दिया जाए। जब पूरी दुनिया में हालात सही होंगे तो यह मैच दुबई में खेला जा सकता है। इसी के साथ शोएब अख्तर ने कहा कि अगर भारत पाकिस्तान को 10000 वेंटिलेटर देता है तो हम इस मदद को कभी नहीं भूलेंगे।

टीम इंडिया के इस पूर्व मेंटल स्ट्रेंथ कोच ने बताया धोनी…

बता दें, भारत और पाकिस्तान के बीच पिछले कई सालों से कोई सीरीज नहीं खेली गई है। दोनों टीमें या तो आईसीसी टूर्नामेंट में आमने सामने होती हैं या फिर एशिया कप के दौरान। 2008 में पाकिस्तान के एक आतंकी संगठन ने भारत पर हमला किया। जिसके बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच कोई सीरीज नहीं खेली गई। तब से ना तो टीम इंडिया पाकिस्तान जाती है और ना ही पाक टीम भारत आती है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है