कोरोना वायरस को लेकर शोएब अख्तर ने लोगों से की अपील, कहा- धर्म से उपर उठकर सोचो

शोएब अख्तर ने अपने यू-ट्यूब चैनल के जरिए कहा कि हमें सरकार के निर्देशों का पालन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि यही वक्त है जब हमें हिंदू-मुस्लिम, अमीर-गरीब से ऊपर उठकर सोचना होगा।

जब पूरी दुनिया जानलेवा कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रही है। इस दौरान पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज और रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने लोगों को एक संदेश दिया है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि हमें हिंदू-मुस्लिम को ना देखते हुए एक दूसरे की मदद करनी चाहिए। शोएब ने एक वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर की है। जिसमें उन्होंने पूरी दुनिया को एकजुट होकर काम करने की अपील की है।

शोएब अख्तर ने अपने यू-ट्यूब चैनल के जरिए कहा कि हमें सरकार के निर्देशों का पालन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि यही वक्त है जब हमें हिंदू-मुस्लिम, अमीर-गरीब से ऊपर उठकर सोचना होगा। अख्तर ने कहा, पूरी दुनिया के लोगों से मैं आग्रह करना चाहता हूं कि कोरोना वायरस ग्लोबल क्राइसिस है और सभी को इसके बार में ग्लोबल फोर्स की तरह सोचना होगा। अमीर लोग फिर भी बच जाएंगे लेकिन गरीब कैसे बचेगा। हमें सामान खरीदने में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए। हमें उन लोगों के बारे में भी सोचना चाहिए जो रोज कमाकर खाते हैं। दुकाने खाली हो रही हैं, इसकी क्या गारंटी है कि आप तीन महीने तक जिंदा रहेंगे।

बता दें, पाकिस्तान में कोरोना वायरस ने 799 लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है और 6 लोगों की मौत हो चुकी है। दुनियाभर में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 3,39,025 हो गई है। वहीं इस जानलेवा वायरस ने 15 हजार से ज्यादा लोगों की ले ली है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं