शाहिद अफरीदी ने अपनी प्लेइंग इलेवन को चुना, एक भारतीय क्रिकेटर का नाम भी शामिल

अपने दौर के खतरनाक ऑल राउंडर शाहिद अफरीदी ने अपनी फेवरेट ऑल टाइम इलेवन टीम का चुनाव किया है। उनकी प्लेइंग इलेवन में ज्यादातर वहीं खिलाड़ी हैं जिनके साथ वो मैदान में खेल चुके हैं।

शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान के लिए काफी लंबे वक्त तक क्रिकेट खेला है। इसी के साथ वो पाक टीम के कप्तान में रह चुके हैं। बेहतरीन प्रदर्शन के लिए अफरीदी को हमेशा याद किया जाता रहा है। उनके ऑल राउंड प्रदर्शन की हर तरफ चर्चा होती है। अफरीदी की गेंदबाजी और बल्लेबाज को देखकर हर कोई उनके खेल का दिवाना हो जाता था। उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1996 में डेब्यू किया था।

शोएब अख्तर का दावा, कोरोना से जंग में भारत-पाक सीरीज निभा…

अपने दौर के खतरनाक ऑल राउंडर शाहिद अफरीदी ने अपनी फेवरेट ऑल टाइम इलेवन टीम का चुनाव किया है। उनकी प्लेइंग इलेवन में ज्यादातर वहीं खिलाड़ी हैं जिनके साथ वो मैदान में खेल चुके हैं। इसमें एक भारतीय खिलाड़ी भी शामिल है। उन्होंने सबसे पहले प्लेइंग इलेवन में सईद अनवर को ओपनर के रूप में चुना है। अफरीदी एडम गिलक्रिस्ट का नाम दूसरे ओपनर को रुप में लिया है। जिसके बाद तीसरे नंबर पर रिकी पोंटिंग का नाम अफरीदी ने लिया है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को चौथे नंबर पर जगह दी है। अगर पांचवे नंबर की बात करें तो इसके लिए अफरीदी ने इंजमाम उल हक को चुना है। बेस्ट ऑलराउंडर के तौर पर अफरीदी ने जैक कैलिस का नाम लिया है।

भारत-पाक सीरीज के प्रस्ताव पर कपिल देव ने शोएब अख्तर को…

विकेटकीपर के लिए शाहीद अफरीदी ने अपने प्लेइंग इलेवन में राशिद लतीफ का नाम लिया है। इसी के साथ तीसरे गेंदबाज क रूप में उन्होंने शोएब अख्तर को चुना है। बेस्ट स्विंग गेंदबाज रूप में उन्होंने अकरम का नाम लिया है।

शाहिद अफरीदी की प्लेइंग इलेवन

सईद अनवर, एडम गिलक्रिस्ट, रिकी पोंटिंग, सचिन तेंदुलकर, इंजमाम उल हक, जैक कैलिस, राशिद लतीफ (विकेटकीपर), वसीम अकरम, शेन वॉर्न, ग्लेन मैकग्रा और शोएब अख्तर

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है