Coronavirus: पाकिस्तान में शाहीद अफरीदी ने अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों की आगे आकर की मदद

अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ी रोबिन दास ने शाहिद अफरीदी का ध्यान इस ओर किया था। टेनिस खिलाड़ी ने शाहिद अफरीदी फाउंडेशन (SAF) से अल्पसंख्यक लोगों की मदद की अपील की थी।

पाकिस्तान में भी कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है। यहां तेजी से कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। कोरोना संकट के बीच पाकिस्तान खिलाड़ी शाहीद अफरीदी अपने देश की मदद के लिए आगे आये हैं। उनके साथ जहांगीर खान ने भी मदद का हाथ बढ़ाया है।

पैडी अपटन का बड़ा बयान, आईपीएल ना हुआ तो कई क्रिकेटर…

इन दोनों पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने अपने देश के अल्पसंख्यक समुदाय के परिवारों को राशन और नकद बांटना शुरू कर दिया है। अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ी रोबिन दास ने शाहिद अफरीदी का ध्यान इस ओर किया था। टेनिस खिलाड़ी ने शाहिद अफरीदी फाउंडेशन (SAF) से अल्पसंख्यक लोगों की मदद की अपील की थी। शाहिद अफरीदी फाउंडेशन ने कराची स्पोर्ट्स फोरम के साथ मिलकर लोगों के लिए राशन और नकद का इंतजाम किया है। कराची स्पोर्ट्स फोरम के सचिव आसिफ अजीम का कहना है कि जहांगीर खान ने मुझे रोबिन दास के बयान के बारे में बताया और इसी के साथ उन्होंने कहा कि हमें मुश्किल के इस वक्त में अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों की मदद करनी चाहिए।

Coronavirus: हरभजन सिंह ने 5 हजार परिवारों को राशन देने का…

आसिम अजीम ने आगे बताया कि कराची स्पोर्ट्स फोरम पहले जरूरतमंद खिलाड़ियों, गार्ड और मैदानकर्मियों की मदद कर रहा था। लेकिन अब हमें एसएएफ का साथ मिल गया है जिस वजह से अब हम अल्पसंख्यक लोगों पर भी ध्यान दे रहे हैं। बता दें, पाकिस्तान में कोरोना वायरस के मामले बढ़कर 3 हजार के पार पहुंच चुके हैं और 45 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। दुनियाभर में भी यह वायरस तेजी से बढ़ता जा रहा है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है