न्यूजीलैंड दौरे पर फ्लॉप साबित हुए संजू सैमसन को है इस बात की खुशी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी काफी वक्त से क्रिकेट से दूर हैं। जिसके बाद से टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ी परेशानी विकेटकीपर बल्लेबाज को लेकर है।

भले ही विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कोई खास कमाल नहीं कर पाए हो लेकिन उनका कहना है कि वो इस बात से खुश हैं कि उन्होंने विराट कोहली और रोहित शर्मा के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर किया है। जनवरी-फरवरी में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली गई टी-20 सीरीज में संजू सैमसन के बल्ले से मात्र 10 रन ही निकले थे।

टीम इंडिया के इस पूर्व मेंटल स्ट्रेंथ कोच ने बताया धोनी…

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी काफी वक्त से क्रिकेट से दूर हैं। जिसके बाद से टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ी परेशानी विकेटकीपर बल्लेबाज को लेकर है। हालांकि टीम इंडिया के लिए तीन विकेटकीपर सामने आये हैं। जिनमें केएल राहुल, ऋषभ पंत और संजू सैमसन का नाम शामिल है। इनमें से केएल राहुल ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है लेकिन ऋषभ पंत और संजू सैमसन कुछ खास कमाल नहीं कर सके। संजू सैमसन को न्यूजीलैंड दौरे पर टी-20 सीरीज में मौका दिया गया। लेकिन वो कुछ ऐसा कमाल करने में कामयाब नहीं हुए जिससे उनकी तारीफ की जाए।

ब्राजील के महान फुटबॉल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो की जेल से रिहाई, होटल…

संजू सैमसन का कहना है कि वो भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के साथ ड्रैसिंग रूम शेयर कर खुश हैं। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि विश्व की सर्वश्रेष्ठ टीम का हिस्सा होना कोई छोटी बात नहीं है। उन्होंने बताया कि न्यूजीलैंड दौरा मेरी जिंदगी का बड़ा अच्छा समय है। भले ही मैं उस वक्त जितना अच्छा करना चाहता था वो करने में कामयाब नहीं हुआ। बता दें, संजू पिछले काफी वक्त से आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते आ रहे हैं। आईपीएल को लेकर उनका कहना है कि वो फिलहाल आईपीएल के बार में नहीं बल्कि लोगों की सेहत के बारे में सोच रहे हैं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है