मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आज आमने-सामने होंगे Sachin Tendulkar और Brian Lara

0
78

सचिन तेंदुलकर और वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा आज एक साथ वानखेड़े स्टेडियम में नजर आयेंगे।

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा आज एक साथ वानखेड़े स्टेडियम में नजर आयेंगे। सचिन और लारा को देखने के लिए वैसे ही क्रिकेट फैंस काफी उत्साहित रहते हैं। ऐसे में वानखेड़े में जब दोनों एक साथ होंगे तो नजारा कुछ अलग ही होगा। सचिन और लारा के अलावा क्रिकेट जगत के कई अन्य दिग्गज भी मैदान पर अपना जलवा बिखेरते नजर आयेंगे।

Road Safety World Series का पहला मैच आज

सचिन और लारा आज वानखेड़े स्टेडियम में आमने-सामने होंगे। दरअसल रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का पहला मैच आज वानखेड़े स्टेडियम में 7 बजे से खेला जाएगा। ये मुकाबला इंडिया लिजेंड्स और वेस्टइंडीज लिजेंड्स के बीच खेला जाएगा। ऐसे में सचिन और लारा के अलावा वेस्टइंडीज और इंडिया के कई दिग्गज खिलाड़ी भी आज वानखेड़े में नजर आयेंगे। ये सीरीज लोगों को रोड सेफ्टी के प्रति जागरुक करने के लिए खेली जा रही है।

 

सचिन के लिए खास होगा ये पल

सचिन तेंदुलकर के लिए ये लम्हा बेहद ही खास और भावुक करने वाला होगा। सचिन 14 नवंबर, 2013 के बाद पहली बार वानखेड़े में खेलते नजर आयेंगे। ऐसे में सचिन के लिए ये बेहद ही भावुक पल होगा।

 

सचिन और लारा के अलावा इस मैच में युवराज सिंह, अजित अगरकर, जहीर खान, चंद्रपॉल, टीनो बेस्ट समेत कई दिग्गज खिलाड़ी वानखेड़े स्टेडियम में एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान में नजर आयेंगे। मैच का लाइव प्रसारण शाम 7 बजे कलर्स सिनप्लेक्स पर देखा जा सकता है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं