कोरोना पर रोहित शर्मा का ज्ञान, लोगों को दिया ये संदेश

रोहित शर्मा ने लोगों को सलाह दी है कि कोई भी लक्षण दिखने पर आप तुरंत डॉक्टर से मिले।

दुनिया को हिलाने वाले कोरोना वायरस को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने चिंता जाहिर की है। रोहित शर्मा का कहना है कि वायरस की वजह से दुनिया को थमते हुए देखना काफी मुश्किल है। उन्होंने इस वायरस को हराने के लिए लोगों से इससे एकजूट होकर लड़ने की अपील की है। रोहित ने इसका वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है।

कोरोना: महाराष्ट्र में 4 नए केस, भारत में मरीजों का आकड़ा हुआ 117

रोहित शर्मा ने लोगों को सलाह दी है कि कोई भी लक्षण दिखने पर आप तुरंत डॉक्टर से मिले। अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर वीडियो पोस्ट करते हुए रोहित ने कहा, पिछले कुछ हफ्ते में दुनिया ठहर सी गई है। ये हमारे लिए अच्छे नहीं रहे। इसे देखकर काफी दुख होता है। उन्होने सलाह देते हुए आगे कहा कि एक तरीका है जिससे इसे रोका जा सकता है और सब सामान्य हो सकता है। इसके लिए हमें एकजूट होकर काम करना होगा। हमें थोड़ा समझदार बनना होगा, थोड़े सक्रिय होकर, अपने आसपास की चीजों को जानना होगा और कोई लक्षण दिखाई देने पर निकटवर्ती चिकित्सा अधिकारियों को सूचित करके हम इस वायरस को हरा सकते हैं।

बता दें, चीन के के वुहान शहर से शुरू हुए घातक वायरस कोरोना से अब तक 6 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। इससे डेढ़ लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो गए हैं। भारत में ही संक्रमित लोगों का आंकड़ा सौ के पार पहुंच गया और तीन लोगों की मौत हो चुकी है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं