इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कहा, रोहित शर्मा टी20 में भी जड़ सकते हैं डबल सेंचुरी

0
59

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर ब्रैड हॉग के मुताबिक रोहित शर्मा विश्व के एकमात्र ऐसे बल्लेबाज है जो टी20 में भी दोहरा शतक जड़ सकते हैं।

कोरोना वायरस की वजह से भले ही कई स्पोर्टस इवेंट रद्द हो गए हो। लेकिन खिलाड़ियों की प्रतिक्रियाएं आना बंद नहीं हुई है। इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने को लेकर ऑस्ट्रेलियाई पूर्व खिलाड़ी का एक बयान सामने आया है। क्रिकेट की दुनिया में बीते कुछ सालों से तहलका मचाया हुआ है। वनडे क्रिकेट में तीन दोहरे शतक जड़ चुके रोहित शर्मा से दुनिया के लगभग सभी गेंदबाज खौफ खाते हैं। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ब्रेड हॉग ने रोहित शर्मा की इसी काबिलियत को देखते हुए माना है कि रोहित शर्मा टी20 में दोहरा शतक जड़ सकते हैं।

कोरोना वायरस का कहर जारी, एशिया कप पर भी मंडरा रहे…

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर ब्रैड हॉग के मुताबिक रोहित शर्मा विश्व के एकमात्र ऐसे बल्लेबाज है जो टी20 में भी दोहरा शतक जड़ सकते हैं। हॉग ने ट्विटर पर अपने फैंस के सवालों का जवाब देते हुए कहा, मौजूदा समय में रोहित शर्मा एकमात्र ऐसे खिलाड़ी हैं जो टी20 में ऐसा करने की काबिलियत रखते हैं। अच्छी स्ट्राइक रेट और अच्छी टाइमिंग के साथ-साथ वो मैदान के हर कोने में शॉट मार सकते हैं।

टी20 क्रिकेट में अब तक कोई भी बल्लेबाज दोहरा शतक नहीं लगा पाया है। टी20 में सर्वाधिक स्कोर 175 है जो क्रिस गेल के नाम है। इसके अलावा रोहित शर्मा ने टी20 क्रिकेट में शतक तो जड़ा है लेकिन वो अब तक दोहरा शतक नहीं जड़ पाये हैं।

रोहित शर्मा के अगर टी20 करियर की बात करें तो रोहित ने अब तक 108 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। जिनमें उन्होंने 138.8 के स्ट्राइक रेट और 4 शतक और 21 अर्धशतकों की मदद से 2773 रन बनाए हैं। टी20 में रोहित शर्मा का सर्वाधिक स्कोर 118 है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं