इन खिलाड़ियों ने पीएम नरेंद्र मोदी के जनता कर्फ्यू का किया समर्थन

0
37

पीएम नरेद्र मोदी ने अपने भाषण में जनता कर्फ्यू की अपील की। उन्होंने लोगों से 22 मार्च को सुबह 7 से रात 9 बजे तक घर से बाहर ना निलने की अपील की है।

देश में लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। इसके चलते स्कूल-कॉलेज, मॉल बंद हैं, परिक्षाएं स्थगित कर दी गई है। लोग इस घातक वायरस से डरे हुए हैं। इस बीच गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र के नाम संबोधित किया। उन्होंने लोगों से ना डरने की अपील की और इस वायरस से बचने को लेकर बात की।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने लोगों से की अपील, कहा- मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं…

पीएम नरेद्र मोदी ने अपने भाषण में जनता कर्फ्यू की अपील की। उन्होंने लोगों से 22 मार्च को सुबह 7 से रात 9 बजे तक घर से बाहर ना निलने की अपील की है। पीएम के जनता कर्फ्यू से प्रेरित होकर कई भारतीय खिलाड़ियों ने इसका पालन करने की अपील की है। इसमें विराट कोहली, रवि शास्त्री, साक्षी मलिक, योगेश्वर दत्त, हरभजन सिंह, रविचंद्रन अश्विन, शिखर धवन शामिल हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर के जरिए कहा, कोविड-19 के खतरे से बचने के लिए सतर्क रहिए, चौकस और जागरूक रहें। कोहली ने आगे कहा कि हमें जिम्मेदार नागरिक होने के नाते पीएम मोदी द्वारा घोषित निर्धारित मानदंडों का पालन करना चाहिए। इसी के साथ रवि शास्त्री ने भी प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी की अपील पर ध्यान को कहा। उन्होंने कहा चलिए पीएम मोदी की अपील को मानते हुए 22 मार्च को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू लगाते हैं।

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और गेंदबाज रविचंद्र अश्विन ने भी पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू का मानने की अपील की। इसी के साथ ही पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह ने भी प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के सुझावों पर सहमती जताई।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं