कोरोना संकट के बीच पठान भाईयों ने 10 हजार किलो चावल दान करने का किया फैसला

0
39

पठान बंधुओं ने गरीबों की मदद करने की जानकारी खुद दी है। उन्होंने 10 हजार किलो चावल देने के साथ ही 700 किलो आलु भी दान में दिए हैं।

भारत में कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं। भारतीय खिलाड़ी मुश्किल के इस वक्त में लोगों की मदद कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेल चुके इरफान पठान और युसुफ पठान ने जरूरतमंदों के लिए 10 हजार किलो चावल दान करने का फैसला किया है। इसी के साथ उन्होंने लोगों से घरों में रहने की अपील भी की है।

युवराज सिंह ने कोरोना वायरस से लडाई में 50 लाख रुपये…

पठान बंधुओं ने गरीबों की मदद करने की जानकारी खुद दी है। उन्होंने 10 हजार किलो चावल देने के साथ ही 700 किलो आलु भी दान में दिए हैं। दोनों भाई इससे पहले चार हजार मास्क भी बांट चुके हैं। इरफान और युसुफ दोनों कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में लोगों की हर संभव मदद करने का प्रयास कर रहे हैं। दोनों भाईयों का कहना है कि हम सरकार की हर तरीके से मदद करना चाहते हैं। मदद करने के लिए हम तैयार हैं, लोगों को कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए घर में रहना चाहिए। घर पर रहकर ही अपनी और अपने परिवार की सेहत का ख्याल आप रख सकते हैं।

Coronavirus: पाकिस्तान में शाहिद अफरीदी ने अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों की…

बता दें, कई भारतीय खिलाड़ियों ने कोरोना वायरस को हराने के लिए आगे आकर दान किया है। गांगुली जहां 50 लाख रुपये के चावल बांटने का ऐलान किया था। वहीं सुरेश रैना ने 52 लाख रुपये दान किए। विराट कोहली ने तीन करोड़ का योगदान दिया तो वहीं सचिन तेंदुलकर ने 50 और रोहित शर्मा ने 80 लाख रुपये दान देने का फैसला किया। इसी तरह कई भारतीय खिलाड़ियों ने अपने स्तर पर कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई को लड़ने में सहायता की।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है