पाकिस्तान में नहीं होगा इस साल ASIA CUP टूर्नामेंट, PCB प्रमुख ने दिया बयान

0
24

इस बार एशिया कप टूर्नामेंट पाकिस्तान में नहीं खेला जाएगा।

इस साल होने वाले एशिया कप की मेजबानी को लेकर अभी भी संशय बना हुआ है। एशिया कप की मेजबानी का जिम्मा पाकिस्तान को सौंपा गया था। लेकिन भारत ने पाकिस्तान में खेलने के लिए हामी नहीं भरी। जिसके चलते ऐसे कयास लगाये जाने लगे कि इस बार पाकिस्तान से मेजबानी छिन सकती है। बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी अपने बयान में कहा था कि एशिया कप टूर्नामेंट दुबई में खेला जाएगा। अब इस बात को लेकर पीसीबी चीफ एहसान मनी का बयान भी सामने आया है। उन्होंने सौरव गांगुली के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि इस बार एशिया कप टूर्नामेंट पाकिस्तान में नहीं खेला जाएगा।

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आज आमने-सामने होंगे Sachin Tendulkar और Brian Lara

एहसान मनी ने इस्लामाबाद में मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘हमें एशियाई क्रिकेट परिषद (ACC) के एसोसिएट सदस्यों के हितों को ध्यान में रखना होगा। हम पाकिस्तान में टूर्नामेंट की मेजबानी करने को लेकर अड़े नहीं रह सकते हैं, क्योंकि भारतीय टीम पाकिस्तान आने को तैयार नहीं है। विकल्प यही है कि इसे तटस्थ स्थल पर आयोजित किया जाएगा, लेकिन इस पर एसीसी को अंतिम फैसला करना है।’

इससे पहले सौरव गांगुली ने 2018 में हुए एशिया कप का हवाला देते हुए कहा था कि उस दौरान पाकिस्तान ने भारत में खेलने से मना कर दिया था। जिसके चलते टूर्नामेंट का आयोजन दूबई में किया गया था। एहसान मनी और सौरव गांगुली के इन बयानों के बाद अब ये लगभग तय हो चुका है कि एशिया कप इस बार पाकिस्तान में नहीं ब्लकि दुबई या बांग्लादेश में ही खेला जाएगा।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं