शोएब अख्तर ने PCB को सुनाई खरी खोड़ी, सौरव गांगुली का दिया उदाहरण

शोएब अख्तर का मानना है कि किसी भी देश की टीम तभी तरक्की करेगी जब उसके पास क्रिकेट बोर्ड को चलाने के लिए सही लोग हो।

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड  (PCB) को एक चैट शो के दौरान जमकर खरी खोटी सुनाई। शोएब का कहना है कि पीसीबी ने कभी अपने खिलाड़ियों का इस्तेमाल नहीं किया। जिस वजह से पाक क्रिकेट टीम पीछे है। शोएब टीम प्रबंधन में पूर्व खिलाड़ियों को शामिल ना करने पर पीसीबी पर जमकर बरसे।

18 मार्च का वो दिन जब सचिन के आखिरी वनडे में कोहली ने पाक पर ढाया कहर

शोएब अख्तर का मानना है कि किसी भी देश की टीम तभी तरक्की करेगी जब उसके पास क्रिकेट बोर्ड को चलाने के लिए सही लोग हो। शोएब ने एक चैट शो के दौरान कहा कि पाकिस्तान के उंचे वर्ग के लोग चाहते हैं कि उनके नीचे कमजोर वर्ग के लोग काम करें और वे उनपर हुक्म चलाए। उन्होंने आगे कहा कि पीसीबी को दूसरे देशों से सीख लेनी चाहिए कि पूर्व खिलाड़ियों का इस्तेमाल करते हुए क्रिकेट को कैसे आगे ले जाया जाता है। इस दौरान उन्होंने बीसीसीआई का उदाहरण भी दिया। जहां के अध्यक्ष भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सौरव गांगुली है।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने आगे कहा कि सभी देशों की टीम प्रबंधन में पूर्व खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। जिस वजह से वो बुलंदियों को छू रहे हैं। लेकिन पाकिस्तान में ऐसा नहीं है। यहां उंचे वर्ग के लोग कमजोर वर्ग पर राज करते हैं। जिस वजह से पाकिस्तान क्रिकेट में संघर्ष कर रहा है। शोएब ने कहा, पाकिस्तान ने कभी मेरा इस्तेमाल नहीं किया। मेरा काम टीवी शो में बैठना नहीं है। अगर पीसीबी चाहे तो में अच्छे से क्रिकेट में अपने देश को आगे ले जाने में मदद कर सकता हूं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं