कोरोना की चपेट में वर्ल्ड कप खेल चुका पाकिस्तानी मूल का क्रिकेटर

स्कॉटलैंड क्रिकेट टीम की तरफ से खेलने वाले माजिद हक का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कोरोना वायरस से दुनिया का लगभग हर देश जंग लड़ रहा है। इसने लाखों लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है। इस वायरस से करीब 9 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। अभी तक इस वायरस को मिटाने का कोई तरीका सामने नहीं आया है। ऐसे में इस खतरनाक वायरस पर जल्द काबू पाना मुश्किल नजर आ रहा है। पाकिस्तान मूल के क्रिकेटर माजिद हक को भी कोविड-19 ने अपनी चपेट में ले लिया है।

स्कॉटलैंड क्रिकेट टीम की तरफ से खेलने वाले माजिद हक का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस बात की जानकारी माजिद ने खुद ट्विटर के जरिए दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, आज कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए जाने के बाद उम्मीद कर रहा हूं अपने घर वापस लौटने की। अस्पताल के स्टाफ और ठीक होने का संदेश भेजने वालों का शुक्रिया। मैं जल्द ठीक होकर घर वापस लौटूंगा।

कोरोना: नोएडा में पांचवें और गुरुग्राम में छठे मरीज की पुष्टि

बता दें, माजिद हक ने 2006 में अपने क्रिकेट करियर का पहला वनडे खेला था। उन्होंने अपना पहला और आखिरी वनडे बांग्लादेश के खिलाफ खेला। माजिद ने अंतिम वनडे मैच 2015 में खेला था। मजिद ने अपने क्रिकेट करियर में 54 वनेड और 21 टी-20 मैच खेले। उन्होंने अपना पहला टी-20 मैच 2007 में खेला। 2019 तक माजिद हक का स्कॉटलैंड की तरफ से वनडे में सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड था। उन्होंने वनडे में सबसे ज्याद 60 विकेट अपने नाम किए थे। जिसे सफयान शरीफ ने तोड़ा था। माजिद हक 2015 में आईसीसी टी-20 विश्व कप में भी टीम का हिस्सा थे।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं