धोनी का नया लुक देखकर आप भी हो जाएंगे ‘जबरा फैन’, वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल

0
25

क्रिकेट के मैदान में छक्के-चौकों की बारिश करने वाले धोनी पिछले कई महीनों से क्रिकेट से दूर हैं। आईपीएल के जरिए माही एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान में वापसी करने वाले हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हमेशा चर्चाओं में रहते हैं। चाहे वो उनके खेल को लेकर हो या फिर उनकी निजी जिंदगी। अबकी बार धोनी अपने नए लुक की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। धोनी के नए लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

MS Dhoni को भीड़ ने घेरा, तो Sapna बनीं Body Guard, वीडियो वायरल

आईपीएल के मैच कुछ दिनों तक टलने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी अपने फैंस से मिलते नजर आये। फैंस से मिलकर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान काफी खुश नजर आये। इस दौरान उनके एक फैन ने कहा कि चैन्ने आपका घर है सर। इस पर धोनी ने भी सिर हिलाकर हामी भरी और चेहरे पर हल्की मुस्कान दी।

क्रिकेट के मैदान में छक्के-चौकों की बारिश करने वाले धोनी पिछले कई महीनों से क्रिकेट से दूर हैं। आईपीएल के जरिए माही एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान में वापसी करने वाले हैं। धोनी चेपॉक स्टेडियम में जमकर अभ्यास कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने फैंस से मुलाकात की। जिसका वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें वह फ्रेंच कट दाढ़ी में दिख रहे हैं। इस वीडियो को 58 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Mahendra Singh Dhoni ने की अपने दोस्तों संग मस्ती, खिलाया गोलगप्पा, Video VIRAL

बता दें, कोरोना वायरस के चलते आईपीएल के मैचों को 15 अप्रैल तक टाल दिया है। पहले आईपीएल की शुरूआत 29 मार्च से होने वाली थी। लेकिन देश में कोरोना का कहर बढ़ता देख बीसीसीआई ने इसके कार्यक्रम में बदलाव किया है। वहीं शनिवार को बीसीसीआई और आईपीएल की टीमों के मालिकों की बैठक हुई। जिसमें इस बात पर सहमति हुई कि इस महीने के अंत तक इंतजार करेंगे और देश में कोरोना के असर को देखते हुए बाद में आईपीएल के 13वें सीजन के भाग्य का फैसला करेंगे।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं