आईपीएल टलने की वजह से दीपक चाहर को चोट से उबरने में मिली मदद

दीपक चाहर आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खलते हैं। उनका कहना है कि लॉकडाउन की वजह से उनकी फिटनेस पर काफी असर पड़ा है। वो पूरी तरह से फीट हो गए हैं।

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से देशभर में लॉकडाउन जारी है। ऐसे में सभी लोग घरों में रहकर कोरोना के फैलाव को रोकने में मदद कर रहे हैं। भारतीय खिलाड़ी भी घर पर फिट रहने की कोशिश में हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर को लॉकडाउन से फायदा मिला है। आईपीएल टलने की वजह से चाहर को कंधे की चोट से उभरने में मदद मिली है।

कोरोना इफेक्ट: पहलवान दिव्या काकरान कोच के घर के पास रहकर…

दीपक चाहर आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खलते हैं। उनका कहना है कि लॉकडाउन की वजह से उनकी फिटनेस पर काफी असर पड़ा है। वो पूरी तरह से फीट हो गए हैं। दीपक चाहर ने कहा कि वो गेंदबाजी करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें, चाहर के कंधे में यह चोट दिसंबर 2019 में वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान लगी थी। जिस वजह से उन्हें मार्च के अंत तक क्रिकेट के मैदान से दूर रहना पड़ा। उन्होंने इस बात को भी माना है कि अगर आईपीएल 29 मार्च से आईपीएल होता तो वह चेन्नई के लिए शुरूआती मैचों में नहीं खेल पाते।

Corona: इंग्लैंड के इस क्रिकेटर ने वर्ल्ड कप फाइनल में पहनी…

दीपक चाहर भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बेहतरीन गेंदबाजी करते हैं। उन्होंने जब सात रन देकर 6 विकेट झटके थे तो आईसीसी ने इसे साल का सर्वश्रेष्ठ टी20 अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शन घोषित किया था। दीपक चाहर का कहना है कि मैं हमेशा नई चीजे सिखने की कोशिश करता हूं। सभी जानते हैं कि मैं चोटिल था और वापसी करने के तैयार था। वहीं अब चोट से उबरने के लिए थोड़ा समय भी मिल जाएगा।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है