कोरोना वायरस को लेकर इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज ने हिंदी में ट्वीट किया ये दिल छू लेने वाला मैसेज

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केवीन पीटरसन से ने एक दिल छू लेने वाला ट्वीट किया है। इस ट्वीट की खास बात ये है कि ट्वीट हिंदी में किया गया है।

कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते पूरी दुनिया में तमाम तरह के स्पोर्टस इवेंट रद्द किए जा रहे हैं। इससे बचने के लिए सभी खिलाड़ी अपने फैंस को सतर्क रहने और सावधानी बरतने की बात कह रहे हैं। इस महामारी के चलते पूरी दुनिया में अब तक 10,000 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। इन सब के बीच इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केवीन पीटरसन से ने एक दिल छू लेने वाला ट्वीट किया है। इस ट्वीट की खास बात ये है कि ट्वीट हिंदी में किया गया है। जिसमें पीटरसन ने लोगों को सुझाव दिया और हौसला बढ़ाया।

पीटरसन ने किया हिंदी में ट्वीट

पीटरसन ने ट्वीट करते हुए लिखा- नमस्ते इंडिया, हम सब कोरोना वायरस को हराने में एक साथ हैं। हम सब अपनी-अपनी सरकार की बात का निर्देश करें और घर में कुछ दिनों के लिए रहें। यह समय है होशियार रहने का। आप सभी को ढेर सारा प्यार। मेरे हिंदी टीचर श्रीवत्स गोस्वामी।’

जिस खिलाड़ी को ऑस्ट्रेलिया ने कप्तानी से हटाया, वो इंग्लैंड में इस टीम की…

पीटरसन का ये ट्वीट आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है। इससे पहले भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली ने भी ट्वीट कर अपने फैंस को कोरोना को लेकर अलर्ट किया था और उन्हें सावधानी बरतने की सलाह दी थी। तो वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने भी कोरोना वायरस को लेकर सभी देशवासियों से कोरोना वायरस को लेकर राष्ट्र के नाम दिए अपने संबोधन में ‘जनता कर्फ्यू’ का आग्रह किया कि 22 मार्च यानि रविवार को सभी लोग सुबह 7 बजे से लेकर रात के 9 बजे तक अपने घरों से बाहर न निकलें।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं