भारत-पाक सीरीज के प्रस्ताव पर कपिल देव ने शोएब अख्तर को तलाड़ा

कपिल देव ने शोएब के बयान पर जवाब देते हुए कहा कि भारत की किसी सीरीज की जरूरत नहीं है। हमारे पास इतना पैसा है कि हम इस बीमारी से लड़ सकते हैं।

शोएब अख्तर ने कोरोना वायरस से जंग में भारत-पाक सीरीज कराने का प्रस्ताव रखा था। अख्तर का कहना था कि इस सीरीज से जो भी पैसा आयेगा वो दोनों देशों में कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे लोगों की मदद में काम आयेगा। लेकिन शोएब की यह बात भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव को रास नहीं आई। कपिल देव ने शोएब को इसे लेकर लताड़ दिया।

शोएब अख्तर का दावा, कोरोना से जंग में भारत-पाक सीरीज निभा…

कपिल देव ने शोएब के बयान पर जवाब देते हुए कहा कि भारत को किसी सीरीज की जरूरत नहीं है। हमारे पास इतना पैसा है कि हम इस बीमारी से लड़ सकते हैं। ऐसे समय में क्रिकेट का कोई मतलब ही नहीं बनता। कपिल देव का कहना है कि शोएब अख्तर को अपनी राय रखने का हक है। लेकिन भारत के पास पर्याप्त फंड है इसलिए हमें पैसे जुटाने की जरूरत नहीं है।

आशीष नेहरा ने दिया BCCI को सुझाव, ऐसे करवाया जा सकता…

भारत के पहला वर्ल्ड कप जिताने वाले कपिल देव का कहना है कि भारत को कोरोना वायरस से लड़ने में वैस भी बीसीसीआई ने मोटी रकम (51 करोड़ रुपये) दी है। वहीं अगर इस मुश्किल दौर में और पैसे की जरूरत पड़ती है तो बीसीसीआई मदद करने की स्थिति में है। इसलिए बीसीसीआई को इस तरह से धन जुटाने की जरूरत नहीं है। कपिल देव ने आगे कहा कि मौजूदा स्थिति में मैच कराना मतलब अपने खिलाड़ियों की जान को जोखिम में डालना है, जिसकी हमें जरूरत नहीं है।

Coronavirus: ACA ने अपने खिलाड़ियों की मदद के लिए दी इतनी…

इसी के साथ कपिल देव का कहना है कि अगल छह महीने तक क्रिकेट के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता है। क्योंकि ऐसा करना काफी रिस्की है। वहीं उन्होंने अख्तर से सवाल पूछते हुए कहा कि आप तीन मैचों की सीरीज से कितना पैसा कमा सकते हो जिसके लिए आप खिलाड़ियों की जान को जोखिम में डालना चाहते हो।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है