Corona: इंग्लैंड के इस क्रिकेटर ने वर्ल्ड कप फाइनल में पहनी टी शर्ट को किया नीलाम, दान की इतनी राशि

जोस बटलर ने वो टी शर्ट नीलाम की है जिसे उन्होंने 2019 वर्ल्ड कप में लॉर्ड्स में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए फाइनल मैच के दौरान पहनी थी।

कोरोना वायरस की वजह से आज दुनिया का हर देश मुश्किल में है। संकट के दौर से गुजर रहे देशों के लिए के लोग किसी ना किसी तरह से मदद कर रहे हैं। अपने स्तर पर हर व्यक्ति कोरोना वायरस को हराने में लगा है। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के विकेटकीपर ने जोस बटलर ने मदद के लिए अपनी वर्ल्ड कफ फाइनल की टी शर्ट नीलाम कर दी।

B’day Special: इंग्लैंड का वो ‘सिक्सर किंग’ जिसने 500 छक्के जड़कर…

जोस बटलर ने वो टी शर्ट नीलाम की है जिसे उन्होंने 2019 वर्ल्ड कप में लॉर्ड्स में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए फाइनल मैच के दौरान पहनी थी। इससे बटलर ने 65,000 पौंड (लगभग 60 लाख रुपये) से अधिक की राशि कोरोना वायरस से जंग में जुटाई है। जोस बटलर ने लंदन के रॉयल ब्राम्पटन एवं हर्टफील्ड अस्पताल को दी है। एक सप्ताह पहले बटलर ने ईबे पर यह टी शर्ट नीलामी के लिए रखी थी। जिसकी मंगलवार तक 82 बोलियां लगी। जिसके बाद नीलामी बंद की गई।

कोरोना संकट: सुनील गावस्कर ने भी आगे आकर 59 लाख रुपये…

बता दें, दुनियाभर में कोरोना वायरस ने कहर बरपाया हुआ है। इंग्लैंड में अब तक 55,242 से ज्यादा मामले कोरोना वायरस के सामने आ चुके हैं। जिनमें से 6,159 लोगों की मौत हो चुकी है। विश्व में कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा 14,31,900 तक पहुंच चुका है और मरने वालों की संख्या 82,172 हो गई है। चीन के वुहान ने पैदा किए इस जानलेवा वायरस ने इटली के रास्ते दुनियाभर के देशों को अपने कब्जे में ले लिया। इस वायरस ने यह साबित कर दिया है कि अगर कोई देश इस हल्के में लेने की भूल करेगा तो इस अंजाम भयानक होगा।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है