लॉकडाउन पर जोफ्रा आर्चर का ट्वीट वायरल, बताए बोर ना होने के तरीके

0
52

जोफ्रा आर्चर ने अपने ट्वीट के जरिए लोगों को घरों में समय बिताने और बोर न होने के टिप्स दिए हैं। आर्चर ने एक के बाद एक कई मजेदार ट्वीट किए।

कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे प्रकोप को देखते हुए पीएम मोदी ने पूरे देश में 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया है। इसी बीच इंग्लैंड टीम के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का एक ट्वीट वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में जोफ्रा आर्चर लॉकडाउन के दौरान घर में बोर ना होने के तरीके बता रहे हैं। जोफ्रा ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं। जो यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं।

जोफ्रा आर्चर ने बातए बोर ना होने के तरीके

जोफ्रा आर्चर ने अपने ट्वीट के जरिए लोगों को घरों में समय बिताने और बोर न होने के टिप्स दिए हैं। आर्चर ने एक के बाद एक कई मजेदार ट्वीट किए। जिसे लोग बेहद पसंद भी कर रहे हैं और उन्हें बार-बार रिट्वीट भी किया जा रहा है।

इसके अलावा भी जोफ्रा आर्चर के पूराने ट्वीट भी वायरल हो रहे हैं। जिसके चलते उन्हें भविष्यवक्ता भी बता रहे है। जोफ्रा आर्चर का एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने लिखा था कि घर में 3 हफ्ते काफी नहीं है।

सौरव गांगुली ने कोरोना संकट के बीच बढ़ाया मदद का हाथ, 50 लाख रुपये देने का किया फैसला

जोफ्रा आर्चर ने ये ट्वीट 23 अक्टूबर 2017 को किया था। जिसे अब बार-बार रिट्वीट भी किया जा रहा है। जोफ्रा आर्चर के अलावा भी कई अन्य खिलाड़ियों ने ट्वीट कर अपने फैंस को लॉकडाउन के नियमों पालन करने और कोरोना वायरस को लेकर सावधानी बरतने की सलाह दी है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं