iSPORTCONNECT ने जारी की खेल जगत की टॉप-10 प्रभावशाली महिलाओं की लिस्ट, इस भारतीय महिला को मिली जगह

0
46

iSPORTCONNECT ने खेल जगत की टॉप-10 प्रभावशाली महिलाओं की लिस्ट में रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी को जगह दी गई है।

स्पोर्टस बिजनेस नेटवर्क iSPORTCONNECT ने खेल जगत की टॉप-10 प्रभावशाली महिलाओं की लिस्ट जारी की है। जिसमें इस बार किसी भारतीय महिला खिलाड़ी को नहीं बल्कि रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी को जगह दी गई है। नीता अंबानी हमेशा से खेल जगत के तमाम कार्यक्रमों में दिखाई देती हैं। नीता अंबानी IPL में Mumbai Indians टीम की मालकिन भी है। इसके अलावा नीता अंबानी अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति में भी भारत की प्रतिनिधि भी हैं।

IND VS SA : कोरोना वायरस का डर, बिना दर्शकों के होंगे सीरीज के दोनों मैच

सेरेना विलियम्स को भी मिली जगह

दुनिया की नंबर वन टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स को लिस्ट में शामिल किया गया है। अमेरिकी टेनिस स्टार सेरेना सिंग्लस में 23 ग्रैंड स्लैम अपने नाम कर चुकी हैं। सेरेना के अलावा इस लिस्ट में फुटबॉलर मेगन रैपिनो, टेनिस खिलाड़ी नाओमी ओसाका को भी लिस्ट में जगह दी गई है।

मिताली राज और सानिया मिर्जा टॉप-10 की लिस्ट से बाहर

iSPORTCONNECT ने 25 महिलाओं में से दुनिया की टॉप-10 प्रभावशाली महिलाओं को चुना है। नीता अंबानी के अलावा उन 25 महिलाओं में भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और वनडे क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज का नाम भी शामिल था। लेकिन उन्हें टॉप-10 में जगह नहीं दी गई है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं