इरफान पठान ने कुछ इस अंदाज में लोगों से घरों में रहकर नमाज पढ़ने की अपील की, वीडियो वायरल

0
22

भारत में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए मंदिर, मस्जिद, गुरद्वारे और दूसरे धार्मिक स्थलों को बंद करने के निर्देश दिए गए हैं। लेकिन लोग लापरवाही के चलते फिर भी धार्मिक स्थलों इकट्ठे होते दिखे।

भारत समेत दुनियाभर में कोरोना वायरस ने कहर बरपाया हुआ है। भारतीय खिलाड़ी मुश्किल के इस वक्त में आगे आकर मदद कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेल चुके इरफान पठान और युसुफ पठान ने जहां पहले चार हजार मास्क बांटे और उसके बाद उन्होंने 10 हजार किलो चावल और 700 किलो आलु देने का फैसला किया।

कोरोना वायरस की वजह से देश में 21 दिन का लॉकडाउन जारी है। इस बीच गरीब लोगों को ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। पैसे ना होने की वजह से गरीबों के पास खाने के लिए कुछ नहीं है। इनकी मदद के लिए लोग आगे भी आ रहे हैं। इस बीच लोगों का हौसला बढ़ाने के लिए इरफान पठान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की। जिसमें इरफान कविता के जरिए मुस्लिम समुदाय के लोगों से घर पर ही नमाज पढ़ने की अपील की है।

कोरोना संकट के बीच पठान भाईयों ने 10 हजार किलो चावल…

भारत में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए मंदिर, मस्जिद, गुरद्वारे और दूसरे धार्मिक स्थलों को बंद करने के निर्देश दिए गए हैं। लेकिन लोग लापरवाही के चलते फिर भी धार्मिक स्थलों इकट्ठे होते दिखे। जिसके बाद इरफान पठान ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर लोगों से घर पर ही नमाज पढ़ने को कहा। इरफान ने वीडियो में कहा कि ये मत सोचिए मस्जिदों में जाने के लिए मना किया गया है बल्कि यह सोचना चाहिए कि घरों को ही मस्जिद में तब्दील करने के लिए कहा गया है।

युवराज सिंह ने कोरोना वायरस से लडाई में 50 लाख रुपये…

बता दें, भारत में इस जानलेवा वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। यहां संक्रमित लोगों की संख्या 4421 तक पहुंच चुकी है और 114 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना के फैलाव को रोकने के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है