राजीव शुक्ला ने कहा, ‘इस बात की चर्चा हो रही है कि लॉकडाउन को बढ़ाया जा सकता है। अगर ऐसा हुआ तो आईपीएल को 15 अप्रैल के आसपास भी करा पाना असंभव होगा।‘

आईपीएल यानी इंडियन प्रीमियर लीग पर भी कोरोना वायरस की तलवार लटक रही है। 29 मार्च से शुरू होने वाली भारत की सबसे महंगी लीग को कोरोना के चलते 15 अप्रैल तक टाल दिया गया था। लेकिन जिस तरह से दुनियाभर में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं उन्हें देखकर नहीं लगता कि यह टूर्नामेंट इस साल होगा।

तेज स्पीड वाला खेल ‘फॉर्मूला वन’ रेस पर भी कोरोना का…

इस बीच इंडियन प्रीमियर लीग के पूर्व चेयरमैन राजीव शुक्ला का बयान भी सामने आया है। उनका कहना है कि 15 अप्रैल के बाद भी आईपीएल का 13वां सीजन करा पाना असंभव है। राजीव शुक्ला ने कहा फिलहाल हमारी प्राथमिकता कोरोना वायरस से लडना है और इस वायरस से लोगों को बचाना है। आईपीएल की तैयारी अभी नजर नहीं आ रही है। हम सरकार के फैसले के साथ हैं। सरकार क्या फैसला करती है हम उसके साथ हैं।

कोरोना: पूर्व चेयरमैन का बड़ा बयान, 15 अप्रैल से IPL शुरू हो पाना असंभव

राजीव शुक्ला ने कहा, ‘इस बात की चर्चा हो रही है कि लॉकडाउन को बढ़ाया जा सकता है। अगर ऐसा हुआ तो आईपीएल को 15 अप्रैल के आसपास भी करा पाना असंभव होगा।‘ इसी के साथ उन्होंने विदेशी खिलाड़ियों के आईपीएल में खेलने के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मौजूदा हालात में कोई मैच नहीं हो सकता है। वहीं विदेशी यात्रियों के भारत आने पर भी प्रतिबंध लगाया हुआ है।

देश में बढ़ता कोरोना का प्रकोप

कोरोना वायरस के चलते देश में 21 दिन का लॉकडाउन जारी है। कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, यहां संक्रमित लोगों की संख्या 6412 तक पहुंच चुकी है और मरने वालों का आंकड़ा 200 के करीब जा पहुंचा है। कोरोना के फैलावा को रोकने के लिए सरकार युद्ध स्तर पर काम कर रही है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है