कोरोना संकट के बीच भारतीय शूटर मनु भाकर ने डोनेट किए एक लाख रुपये

मनु भाकर ने ट्विटर पर लिखा, ‘यह वह समय है जब सिर्फ़ देश के लोगों का जीवन मायने रखता है और उनको बचाने के लिए हम सबको जो कर सकें करना होगा।

कोरोना वायरस से लड़ाई में जहां क्रिकेटर्स मदद के लिए आगे आ रहे थे वहीं अब अन्य खिलाड़ी भी इस जंग को जीतने के लिए अपना योगदान दे रहे हैं। भारतीय शूटर मनु भाकर ने एक लाख रुपये देने का फैसला किया है। उन्होंने यह राशि हरियाणा सरकार के रिलीफ फंड में देने का ऐलान किया है।

ऑस्ट्रेलिया में 6 महीने का लॉकडाउन, क्या टीम इंडिया का दौरा…

मनु भाकर ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘यह वह समय है जब सिर्फ़ देश के लोगों का जीवन मायने रखता है और उनको बचाने के लिए हम सबको जो कर सकें करना होगा।मैं अपनी बचत से Haryana Corona CARES फंड में 1 लाख रुपये का योगदान करती हूं।‘ भारतीय शूटर मनु भाकर ने मुश्किल की इस घड़ी में आगे आकर लोगों से मदद करने की अपील की है। उन्होंने लिखा, आशा करती हूं कि आप सब भी अपनी तरफ से कुछ ना कुछ योगदान करके आपदा की इस घड़ी में देश का साथ दें।

Coronavirus: ICC टी-20 वर्ल्ड कप के हिरो जोगिंदर शर्मा निभा रहे…

बता दें, मनु भाकर से पहले 15 साल कि भारतीय निशानेबाज ईशा सिंह ने भी इस जंग में मदद की है। उन्होंने पीएम केयर फंड में 30 हजार की राशि देने का ऐलान किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि मैं अपनी बचत से 30 हजार रुपये पीएम केयर फंड में दे रही हूं। जिसके बाद ईशा दान देने वाली देश की सबसे युवा खिलाड़ी बन गई। भारत के कई खिलाड़ी कोरोना वायरस से निपटने के लिए मदद के लिए आगे आ चुके हैं। इनमें सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, सुरेश रैना, इरफान पठान, युसुफ पठान, गौतम गंभीर जैसे बड़े खिलाड़ी शामिल हैं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं