डेविड वॉर्नर के आईपीएल में खेलने को लेकर उनके मैनेजर ने किया खुलासा

0
106

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के मैनेजर ने साफ किया है कि अगर भारत में आईपीएल का 13वां चरण आयोजित होता है तो वह उसमें खेलते नजर आयेंगे।

भारत की सबसे महंगी लीग यानी इंडियन प्रीयर लीग पर कोरोना की तलवार लटक रही है। कोरोना के बढ़ते असर को देखते हुए आईपीएल को 15 अप्रैल तक टाल दिया गया। वहीं अगर कोरोना का असर कम नहीं हुआ तो इसे रद्द भी किया जा सकता है। इसी के साथ ही एक सवाल भी उठने लगा है कि अगर आईपीएल होता है तो क्या विदेशी खिलाड़ी इसमें भाग लेने के लिए राजी होंगे।

डेविड वॉर्नर ने कहा यह भारतीय बल्लेबाज तोड़ेगा लारा का 400 रनों का रिकॉर्ड…

इस बीच ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के मैनेजर ने साफ किया है कि अगर भारत में आईपीएल का 13वां चरण आयोजित होता है तो वह उसमें खेलते नजर आयेंगे। डेविड वॉर्नर के मैनेजर ने मीडिया से बात करते हुए कहा, अगर आईपीएल आयोजित हुआ तो डेविड उसमें खेलना चाहेंगे। बता दें, दुनिया भर में खेलों के कई टूर्नामेंट स्थगित कर दिए गए हैं। आईपीएल जहां पहले 29 मार्च से शुरू होने वाला था, लेकिन कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए इसे 15 अप्रैल तक टालने का फैसला किया गया। इससे पहले इस बात पर भी खूब चर्चा हुई कि आईपीएल अपने तय समय से शुरू होगा।

इस खिलाड़ी ने दिए संकेत, जल्द कह सकते हैं टी-20 क्रिकेट को अलविदा

जहां विश्व में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 2 लाख से ज्यादा हो गई है, वहीं इस घातक वायरस से 9 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। फुटबॉल से लेकर हॉकी, टेनिस, क्रिकेट के साथ हर खेल कोरोना वायरस से प्रभावित हुआ है। कोरोना के चलते खेलों के कई बड़े टूर्नामेंट को या तो स्थगित कर दिया गया या फिर रद्द।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं