कोरोना वायरस का भारत में बढ़ता प्रकोप, IPL पर रद्द होने की तलवार लटकी

0
37

कोरोना वायरस के चलते जहां पहले 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल यानी इंडियन प्रीमियर लीग को 15 अप्रैल तक टालने का फैसला किया तो वहीं अब इस पर रद्द होने की तलवार लटक रही है।

दुनिया भर में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रहा है। जहां संक्रमित लोगों की संख्या 7 लाख के पार पहुंच चुकी है तो वहीं मरने वालों का आंकड़ा 34 हजार के अधिक है। भारत में भी इसका प्रकोप बढ़ता जा रहा है। जिसे देखते हुए खेलों के सभी टूर्नामेंट को रद्द कर दिया गया।

Coronavirus: 15 साल की इस निशानेबाज ने पीएम केयर फंड में…

कोरोना वायरस के चलते जहां पहले 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल यानी इंडियन प्रीमियर लीग को 15 अप्रैल तक टालने का फैसला किया तो वहीं अब इस पर रद्द होने की तलवार लटक रही है। क्योंकि देश में 21 दिन का लॉकडाउन जारी है जो 14 अप्रैल तक रहेगा। जिसके चलते देश में 14 अप्रैल तक कुछ नहीं हो सकता। वहीं दूसरी तरफ भारत सरकार ने वीजा को भी सस्पेंड किया हुआ है। जिस वजह से ना तो कोई विदेशी खिलाड़ी और ना ही कोच भारत आ सकेगा। सीएसके के सीईओ का कहना है कि लॉकडाउन 15 अप्रैल को खत्म होने के बाद खिलाड़ियों को वीजा कब मिलता है यह देखने वाली बात होगी।

क्रिकेट जगत के वो खिलाड़ी जो अपने पूरे करियर में एक…

आईपीएल को 15 अप्रैल तक टालने के बाद अब बहुत ही कम समय बचा है। लेकिन बीसीसीआई ने अभी तक इसे लेकर ना तो कोई मीटिंग की और ना ही कोई घोषणा की। दूसरी तरफ दुनिया में कोरोना के बढ़ते प्रकोप के देखते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 6 महीने के लॉकडाउन का फैसला किया है। ऐसे में जो 62 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी आईपीएल में शामिल होने वाले थे उन्हें भारत आने की इजाजत नहीं मिलेगी।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं