रद्द होने की संभवना के बीच इंग्लैंड का ये ऑलराउंडर  IPL की तैयारी में जुटा

बैन स्टोक्स आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं। वो एक बेहतरीन ऑलराउंडर हैं। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस समय मेरा पूरा फोकस आईपीएल पर है।

भारत में कोरोना वायरस की वजह से 21 दिन तक लॉकडाउन की घोषणा की गई है। जिसके बाद आईपीएल का 15 अप्रैल से शुरू होना मुश्किल लगा रहा है। आईपीएल रद्द होने की संभावनाओं के बीच इंग्लैंड का ऑलराउंडर बैन स्टोक्स आईपीएल की तैयारियों में लगे हुए हैं। इस बात पर लगातार चर्चा हो रही है कि कोरोना की वजह से आईपीएल रद्द हो सकता है। इसके बावजूद भी बैन स्टोक्स की तैयारी जारी है।

बैन स्टोक्स आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं। वो एक बेहतरीन ऑलराउंडर हैं। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस समय मेरा पूरा फोकस आईपीएल पर है। ये मेरा अगला प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट है। बैन स्टोक्स ने उम्मीद जताते हुए कहा कि आईपीएल 20 अप्रैल से शुरू हो सकता है। जिस वजह से वो इत तैयारियों में जुटे हैं। बैन स्टोक्स के साथ ही इंग्लैंड के क्रिकेटर जोस बटलर ने भी आईपीएल के होने की उम्मीद जताई है।

Coronavirus: बंगाल क्रिकेट संघ ने सभी खिलाड़ियों से दान करने की…

इसी के साथ बैन स्टोक्स लोगों को सोशल मीडिया के जरिए क्वारंटाइन के टिप्स भी दे रहे हैं। बता दें, इस साल होने वाला आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होने वाला था। लेकिन देश में बढ़ते कोरोना वायरस के प्रकोप के देखते हुए 15 अप्रैल तक टाल दिया था। वहीं अब जिस तरह से भारत में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। उसे देखते हुए आईपीएल को रद्द होने की संभावना है। भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 700 के पार पहुंच चुकी है वहीं इस जानलेवा वायरस से 17 लोगों की मौत हो चुकी है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं