इस पूर्व खिलाड़ी ने दिए संकेत, IPL में खेलना चाहते हैं ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कोच जस्टिन लैंगर का कहना है कि वो चाहते हैं आईपीएल में आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी खेलें। लेकिन मौजूदा हालात को देखते हुए कुछ कहना संभव नहीं है।

भारत में आईपीएमल यानी इंडियन प्रीमियर लीग पर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है। आईपीएल को कोरोना के चलते 15 अप्रैल तक टाल दिया गया। लेकिन जिस तरह से कोरोना के मरीजों की संख्या भारत में बढ़ती जा रही है उसे देखकर लगता है कि अभी आईपीएल का होना संभव नहीं है। वहीं दूसरी तरफ दुनिया भर में भी कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। जिस वजह से विदेशी खिलाड़ियों का आईपीएल में हिस्सा लेना मुश्किल लग रहा है।

सौरव गांगुली ने कोरोना संकट के बीच बढ़ाया मदद का हाथ, 50 लाख रुपये देने का किया फैसला

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कोच जस्टिन लैंगर का कहना है कि वो चाहते हैं आईपीएल में आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी खेलें। लेकिन मौजूदा हालात को देखते हुए कुछ कहना संभव नहीं है। उन्होंने कहा, हमें पता है कि वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए आईपीएल से अच्छा कुछ नहीं है। लेकिन अब स्थिति पूरी तरह बदल चुकी है। अब किसी एक व्यक्ति की बात ना होकर ये सभी देशों का मामला बन चुका है। उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि अगर हालात बदलते हैं तो उनके खिलाड़ी आईपीएल में खेलना चाहेंगे। पर जिस तरह से कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है उसे देखते हुए कुछ भी नहीं कहा जा सकता।

IPL 2020 : ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के खेलने पर संदेह, सरकार ने जारी की एडवायजरी

बता दें, इंडियन प्रीमियर लीग को लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कई बार कहा था कि ये कार्यक्रम अपने तय समय पर होगा और इस पर कोरोना का कोई असर नहीं होगा। लेकिन भारत में जिस तरह से कोरोना के मामले बढ़े हैं उन्हें देखते हुए बीसीसीआई ने इसे टालने का फैसला किया था।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं