IPL 2020 : ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के खेलने पर संदेह, सरकार ने जारी की एडवायजरी

ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने विदेश यात्रा को लेकर एडवायजरी जारी की है। जिसमें सरकार ने खिलाड़ियों को ये साफ कर दिया है कि मौजूदा हालात में यात्रा करना ठीक नहीं है।

कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में डर का माहौल पैदा हो गया है। खेल पर भी इसका असर देखने को मिला है। कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे खतरे को देखते हुए तमाम तरह के स्पोर्टस इवेंट को स्थगित कर दिया गया है। जिसमें आईपीएल भी शामिल है। कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। इसी बीच एक और खबर सामने आ रही है। जिससे खेल प्रेमियों को जरुर निराशा होगी। इस साल अगर आईपीएल होता है तो उसमें हमें शायद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी खेलते हुए नजर न आएं। ऐसा हम क्यूं कह रहे हैं इसके बारे में भी हम आपको बतातें हैं।

कोरोना वायरस का बढ़ता प्रकोप, FIDE ने शतरंज ओलंपियाड को किया…

ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने जारी की एडवायजरी

ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने विदेश यात्रा को लेकर एडवायजरी जारी की है। जिसमें सरकार ने खिलाड़ियों को ये साफ कर दिया है कि मौजूदा हालात में यात्रा करना ठीक नहीं है। बावजूद इसके अगर कोई भी विदेश यात्रा करता है तो इसकी जिम्मेदारी सरकार की नहीं होगी। ये एडवायजरी अगले महीने तक लागू होगी। अब ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का आईपीएल में खेलना मुश्किल नजर आ रहा है। जिसके चलते ऑस्ट्रेलिया के लगभग 17 खिलाड़ियों के आईपीएल में खेलने को लेकर संदेह बना हुआ है।

इससे पहले भारत सरकार ने कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे खतरे को देखते हुए विजा और यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया था। जिसके चलते आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया था।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं