इन भारतीय खिलाड़ियों ने किया पीएम मोदी की अपील का समर्थन

0
16

भारतीय क्रिकेटर लोकश राहुल, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, रेसलर बजरंग पुनिया, ओलिंपियन बॉक्सर मनोज कुमार समेत कई दिग्गज खिलाड़ियों ने पीएम मोदी की इस अपील का समर्थन किया है।

भारत में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में पीएम मोदी ने लोगों से 5 अप्रैल यानी आज रात 9 बजे 9 मिनट तक सभी लाइट बंद करके मोमबत्ती, दिया, मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाने की अपील की है। उनकी इस अपील का भारतीय खिलाड़ी आगे आकर समर्थन कर रहे हैं।

भारतीय क्रिकेटर लोकश राहुल, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, रेसलर बजरंग पुनिया, ओलिंपियन बॉक्सर मनोज कुमार ने समेत कई दिग्गज खिलाड़ियों ने पीएम मोदी की इस अपील का समर्थन करते हुए कहा कि वो अपने घर में रात 9 बजे प्रकाश करेंगे। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने ट्विट करते हुए कहा, इस टेस्ट को जीतने पर हमारी जिंदगी निर्भर है। इसी के साथ लोकेश राहुल ने भी ट्विटर के जरिए पीएम मोदी की इस अपील का समर्थन किया है।

हार्दिक पांड्या और 2 बार के ऑलंपियन बॉक्सर मनोज कुमार ने भी 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट तक दिया जलाने की अपील की। तेज गेंदबाज बुमराह ने भी कहा कि वो पीएम की बात मानकर प्रकाश करेंगे। रेलसर बजरंग पुनिया ने भी ट्विटर पर वीडियो को जरिए लोगों से घरों में दिया जलाकर प्रकाश करने की अपील की।

बता दें, भारत में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। यहां संक्रमित लोगों की संख्या 3378 तक पहुंच चुकी है और 77 लोगों की मौत हो चुकी है। सरकार इस जानलेवा वायरस पर लगाम लगाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। केंद्र सरकार युद्ध स्तर पर कोरोना वायरस से लोगों को बचाने में में लगे हैं। जिसके चलते देश में 21 दिन का लॉकडाउन जारी है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं