लॉकडाउन के दौरान टीम इंडिया को मिलने वाला आराम बेहतर– रवि शास्त्री 

रवि शास्त्री का कहना है कि पिछले दस महीनों से हम लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं। न्यूजीलैंड दौरे का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि इस दौरान खिलाड़ियों को मानसिक और शारीरिक थकान हुई।

कोरोना वायरस की वजह से खेल की दुनिया भी थम गई है। कोरोना के बढ़ते असर के बीच भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी भी घरों में कैद हो गए हैं। टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री का कहना है कि खिलाड़ियों को जो आराम मिल रहा है वह उनके लिए अच्छा है।

रवि शास्त्री का कहना है कि पिछले दस महीनों से हम लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं। न्यूजीलैंड दौरे का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि इस दौरान खिलाड़ियों को मानसिक और शारीरिक थकान हुई। इसी के साथ उनकी चोटों को भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। ऐसे में यह रेस्ट बुरी बात नहीं हो सकती। शास्त्री का मानना है कि खिलाड़ी इस समय का उपयोग खुद को फिट रखने के लिए कर सकते हैं।

कोरोना संकट के बीच आईटी कंपनी कॉग्निजेंट अपने कर्मचारियों को देगी 25 फीसदी अधिक सैलरी

बता दें, कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया के लोग ड़रे हुए हैं। चीन के वुहान शहर से शुरू हुए इस कोरोना वायरस ने दुनिया के बड़े से बड़े देश को घुटने पर ला दिया है। अमेरिका से लेकर इटली, फ्रांस, स्पेन जैसे देश भी इसकी चपेट में हैं। हर दिन इस महामारी की चपेट में आने वाले मरीजों के आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं। दुनिया भर में इसके मरीजों की संख्या 6 लाख के पार पहुंच चुकी है तो वहीं 27,862 लोगों की मौत हो चुकी है। लोगों के मरने का सिलसिला लगातार जारी है। दुनिया भर के डॉक्टर भी इसका इलाज ढूंढने में लगे हैं। लेकिन अभी तक इस जानलेवा बीमारी का कोई इलाज नहीं मिला पाया है। जिस वजह से लोगों में डर का माहौल है। विश्व स्वास्थ्य संगठन ( WHO) ने इस वैश्विक महामारी घोषित कर दिया है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं