कोरोना के खिलाफ जंग में जरूरतमंदों के लिए मसीहा बनकर सामने आई पीवी सिंधु

पीवी सिंधु ने इस मुश्किल वक्त में 10 लाख रुपये दान करने का फैसला किया है। उन्होंने यह राशी पांच-पांच लाख रुपये में दो राज्यों की दी है। जिनमें आंध्र प्रदेश और तेलंगाना शामिल हैं।

जब पूरा विश्व कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ रहा है, लोग अपनी जान गंवा रहे है। ऐसी मुश्किल घड़ी में कुछ लोग मसीहा बनकर सामने आ रहे हैं। जो कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ा रहे हैं। कोरोना के खिलाफ जंग में कई भारतीय खिलाड़ी आगे आ चुके हैं। जिसमें अब भारतीय महिला बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु का नाम भी जुड़ गया है।

पीवी सिंधु ने इस मुश्किल वक्त में 10 लाख रुपये दान करने का फैसला किया है। जिसकी हर तरफ सराहना हो रही है। उन्होंने यह राशी पांच-पांच लाख रुपये में दो राज्यों की दी है। जिनमें आंध्र प्रदेश और तेलंगाना शामिल हैं। पीवी सिंधु ने इस बात की जानकारी ट्विटर के जरिए दी है। उन्होने ट्वीट करते हुए कहा कि कोरोना से लड़ने के लिए तेलंगाना और आंध्र प्रदेश को 5-5 लाख दे रही हूं।

सौरव गांगुली ने कोरोना संकट के बीच बढ़ाया मदद का हाथ,…

इससे पहले बीसीसीआई अध्यक्ष और भारतीय क्रिकटे टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भी कोरोना पीड़ितों के लिए 50 लाख रुपये का दान दिया था। वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर भी लोगों की मदद के लिए 50 लाख रुपये की राशी दे चुके हैं। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भी ने भी जरूरतमंदो की मदद करने का फैसला किया। भारतीय पहलवान बजरंग पुनिया ने अपनी 6 महीने के सैलरी कोरोना की लड़ाई में देने का फैसला किया। बता दें, कोरोना वायरस ने भारत में 650 से ज्यादा लोगों को संक्रमित किया है। वहीं इससे मरने वालों की संख्या 16 हो गई है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं