IND VS SA : कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के चलते रद्द हुए सीरीज के बाकी बचे दोनों मैच

सीरीज के आखिरी दोनों मैच लखनऊ और कोलकता में खेले जाने थे। बीसीसीआई ने देश में कोरोना के लगातार बढ़ रहे खतरे को देखते हुए ये फैसला लिया है।

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज को कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते रद्द कर दिया गया है। जिसके चलते सीरीज के बाकी बचे दोनों मैचों को रद्द कर दिया गया है। सीरीज के आखिरी दोनों मैच लखनऊ और कोलकता में खेले जाने थे। बीसीसीआई ने देश में कोरोना के लगातार बढ़ रहे खतरे को देखते हुए ये फैसला लिया है।

दूसरे वनडे के लिए दोनों टीमों लखनऊ पहुंच चुकी थी। लेकिन सुरक्षा कारणों के चलते अब मैच नहीं होंगे। इससे पहले दोनों मैचों में दर्शकों की एंट्री पर रोक लगा दी गई थी। लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप और खिलाड़ियों की सुरक्षा के चलते सीरीज के बाकी बचे मैचों को भी रद्द कर दिया गया है।

खरीदे गए टिकटों के पैसे होंगे वापिस

कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते सीरीज के बाकी बचे दोनों मैच खाली स्टेडियम में होंगे। जिसके चलते फैंस इस बार स्टेडियम में जाकर मैच का लुत्फ नहीं उठा पाएंगे। बताया जा रहा है कि लखनऊ में होने वाले मैच को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह था। मैच के आधे से ज्यादा टिकट पहले ही बिक चुके थे। लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते मैच के टिकटों की ब्रिकी पर रोक लगा दी गई थी। ऐसे में जो भी दर्शक टिकट पहले ही खरीद चुके हैं उनके पैसे वापिस करवाये जाएंगे। आपको बता दें कि लखनऊ वनडे के लिए लगभग 4 करोड़ रुपये तक टिकटों की ब्रिकी हो चुकी थी।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं