IND VS SA : लखनऊ में होगा सीरीज का दूसरा वनडे, लौटाए जाएंगे खरीदे गए टिकटों के पैसे

लखनऊ में होने वाले मैच को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह था। मैच के आधे से ज्यादा टिकट पहले ही बिक चुके थे। लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते मैच के टिकटों की ब्रिकी पर रोक लगा दी गई थी।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज का दूसरा मैच 15 मार्च यानि रविवार को खेला जाएगा। ये मैच लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। सीरीज के दूसरे मैच के लिए टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका लखनऊ पहुंच चुकी है। सीरीज का पहला मैच बारिश के चलते रद्द करना पड़ा था। जिसके बाद सीरीज के बाकी बचे दोनों मैच काफी अहम हो गए हैं।

खरीदे गए टिकटों के पैसे होंगे वापिस

कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते सीरीज के बाकी बचे दोनों मैच खाली स्टेडियम में होंगे। जिसके चलते फैंस इस बार स्टेडियम में जाकर मैच का लुत्फ नहीं उठा पाएंगे। बताया जा रहा है कि लखनऊ में होने वाले मैच को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह था। मैच के आधे से ज्यादा टिकट पहले ही बिक चुके थे। लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते मैच के टिकटों की ब्रिकी पर रोक लगा दी गई थी। ऐसे में जो भी दर्शक टिकट पहले ही खरीद चुके हैं उनके पैसे वापिस करवाये जाएंगे। आपको बता दें कि लखनऊ वनडे के लिए लगभग 4 करोड़ रुपये तक टिकटों की ब्रिकी हो चुकी थी।

उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन यूपीसीए के सचिव युद्धवीर सिंह ने कहा कि हम बीसीसीआई के निर्देशों का पालन कर रहे हैं। मैच अपने तय समय पर ही होगा। इससे पहले खेल मंत्रालय ने एक एडवाइजरी जारी करते हुए कहा था कि अगर किसी टूर्नामेंट को रद्द नहीं किया जा सकता तो ऐसे में उन मैचों का आयोजन बिना दर्शकों के कराना होगा।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं