क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी, फिर से देख पाएंगे भारत-पाक के बीच खेले गए बड़े मुकाबले

लॉकडाउन की वजह से जो लोग घर पर बैठे हुए बोर हो रहे हैं उनके लिए स्टार स्पॉर्ट ने मनोरंजन का यह तरीका निकाला है।

भारत समेत पूरी दुनिया कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रही है। कोरोना वायरस के चलते भारत में 21 दिन का लॉकडाउन जारी है। ऐसे में लोग घरों में रहकर कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने में मदद कर रहे हैं। क्रिकेट प्रेमियों के लिए इस बीच एक खुशखबरी है। स्टार स्पोर्ट्स ने लोगों को मनोरंजन के लिए भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप और एशिया कप के मैच दिखाने का फैसला किया है।

लॉकडाउन की वजह से जो लोग घर पर बैठे हुए बोर हो रहे हैं उनके लिए स्टार स्पॉर्ट ने मनोरंजन का यह तरीका निकाला है। भारत और पाकिस्तान के मैचों की स्पेशल स्क्रिनिंग शनिवार से शुक्रवार तक चलेगी। पहला मैच शनिवार को 1992 वर्ल्ड कप के दौरान भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया मैच दिखाया जाएगा। इसके बाद 2016 का वर्ल्ड कप टी-20 मैच दिखाया जाएगा।

Coronavirus: यह महिला हॉकी खिलाड़ी नर्स के रुप में कर रही…

जिसके बाद 1996 का वर्ल्ड कप, 2017 चैंपियंस ट्रॉफी, 2003 में भारत और पाक के बीच खेला गया सबसे बड़ा मुकाबला दिखाया जाएगा। इस मैच में पाकिस्तान के खिलाफ क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का बल्ला चला था। सचिन ने ताबड़तोड़ 97 रनों बनाए थे। इसके बाद अंतिम मैच 2019 वर्ल्ड कप का मुकाबला होगा। इस दौरान रोहित शर्मा का आक्रामक रुप देखने को मिला था। उन्होंने 113 गेंदों पर 140 रन जड़े थे। भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए ये मुकाबलें किसी सुपरहिट मूवी से कम नहीं हैं। क्योंकि जब भी भारत और पाकिस्तान क्रिकेट के मैदान में आमने सामने होते हैं तो दर्शकों में अलग ही उत्साह देखने को मिलता है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं