ऑस्ट्रेलियाई टीम के करिश्माई गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मैच से अपना नाम वापस ले लिया है।

आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्ड कप इसकी वजह है। ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम फाइनल में पहुंच चुकी है और मिशेल स्टार्क की पत्नी एलिसा हेली टीम का हिस्सा है।

एलिसा हेली ऑस्ट्रेलियाई टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज है। 8 मार्च को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सेमीफाइनल मैच होना है। वहीं 7 मार्च को साउथ अफ्रीका के खिलाफ स्टार्क को मैदान में उतरना था। लेकिन वो ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल को देखने के लिए पहुंच गए हैं। आस्ट्रेलियाई टीम के कोच लैंगर का कहना है कि स्टार्क को जिंदगी में शायद पहली बार पत्नी का साथ देने का मौका मिला है। इसलिए हमने मिशेल स्टार्क को जाने की इजाजत दे दी है। इसी के साथ लैंगर का कहना है कि स्टार्क की जगह रिचर्डसन या जोश हेजलवुड को मौका दिया जा सकता है। इसलिए हमें स्टार्क की कमी महसूस नहीं होगी।

आपको बता दें, 7 मार्च को ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज का अंतिम मैच खेला जाना है। जिसमें 2-0 से दक्षिण अफ्रीका ने अजेय बढ़त बना ली है। जहां पहले मैच को दक्षिण अफ्रीका ने 74 रनों से अपने नाम किया तो वहीं दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से मात दी।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं