आयोजकों ने दिया जवाब, ICC टी-20 वर्ल्ड कप तय समय पर होगा

इस साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले इस टूर्नामेंट पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। लेकिन आयोजनकर्ताओं ने टी-20 वर्ल्ड कप को तय समय पर होने की उम्मीद जताई है।

कोरोना वायरस ने दुनियाभर के खेलों को प्रभावित किया है। बड़े से बड़े टूर्नामेंट को इस जानलेवा वायरस की वजह से टालना पड़ा है। चाहे वो टोक्यो ओलंपिक हो या फिर आईपीएल। इस बीच ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप पर कोरोना का असर पड़ने की चर्चा तेज होने लगी हैं। लेकिन आयोजनकर्ताओं ने टी-20 वर्ल्ड कप को तय समय पर होने की उम्मीद जताई है।

लॉकडाउन के बीच मैरी कॉम घर पर ही कर रही हैं…

इस साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले इस टूर्नामेंट पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। टी-20 वर्ल्ड कप आयोजन समिति के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निक हॉक्ले का कहना है कि वो इस स्थिति में खुद को लाना चाहते हैं जब इस टूर्नामेंट का आयोजन तय समय पर हो। उनका कहना है कि हमें उम्मीद है टी-20 वर्ल्ड कप पर कोरोना वायरस का असर नहीं पड़ेगा। हम सभी पहलुओं पर गौर कर रहे हैं। उनका कहना है कि हम आयोजन समिति, आईसीसी और सभी सदस्यों से बात कर रहे हैं। पल पल की अपडेट पर हमारी नजर है। अगर कुछ भी बदलाव होता है तो इसकी जानकारी सभी को दी जाएगी।

युवराज सिंह ने कोरोना वायरस से लडाई में 50 लाख रुपये…

बता दे, आईसीसी ने पहले ही यह बात साफ कर दी थी कि टी-20 वर्ल्ड के कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा और यह अपने तय समय पर होगा। निक हॉक्ले ने बताया कि हमारा मानना है कि हम टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन कराने की मजबूत स्थिति में हैं। क्योंकि अब इसे दोबारा यहां आने में कई साल लगेंगे।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है