कोरोना वायरस को हराने के लिए हॉकी इंडिया ने 1 करोड़ रुपये की मदद की

इस बीच हॉकी इंडिया ने कोरोना वायरस ले लड़ने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में 75 लाख रुपये देने का फैसला किया है। इसी के साथ हॉकी इंडिया अभी तक 1 करोड़ रुपये की मदद कर चुका है।

आज कोरोना वायरस के खिलाफ पूरी दुनिया जंग लड़ रही है। मुश्किल की इस घड़ी में हर कोई अपने स्तर पर मदद के लिए आगे आ रहा है। दुनियाभर के खिलाड़ी आगे आकर कोरोना से लड़ाई में सहयोग कर रहे हैं। भारत में भी इस जानलेवा वायरस ने तेजी से पैर पसार लिए हैं। जिसे देखते हुए हर कोई इससे बचने की जुगत में है।

कोरोना के खिलाफ जंग में इंग्लैंड के क्रिकेटर करेंगे अपनी सैलरी…

इस बीच हॉकी इंडिया ने कोरोना वायरस ले लड़ने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में 75 लाख रुपये देने का फैसला किया है। इसी के साथ हॉकी इंडिया अभी तक 1 करोड़ रुपये की मदद कर चुका है। हॉकी इंडिया कार्यकारी बोर्ड ने इससे पहले 25 लाख रुपये का सहयोग किया था। हॉकी इंडिया के अध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक अहमद का कहना है कि जिस तरह से संकट इस दुनिया पर कोरोना के रुप में आया है ऐसे में हमें सरकार के साथ खड़ा होना होगा। उन्होंने आगे कहा कि कोरोना वायरस से लड़ने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। इस समय हमें एकजुट होने की जरूरत है।

दिलीप वेंगसरकर का बड़ा खुलासा, धोनी नहीं चाहते थे कि कोहली…

हॉकी इंडिया के महासचिव राजिंदर सिंह ने कहा कि हॉकी इंडिया ने हमेशा अच्छ काम के लिए कदम बढ़ाया है। इस वक्त जब सभी लोग कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे हैं तो ऐसे में हम अपना समर्थन करना चाहते हैं। वहीं हॉकी इंडिया के सीईओ एलेना नोर्मन ने भी लोगों से कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए घरों में रहने की अपील की। इसी के साथ उन्होंने कहा कि हम सभी से जो हो सके हर संभव मदद करनी चाहिए।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं