एक बार फिर हॉकी इंडिया ने कोरोना से लड़ने में की मदद, ओडिशा सरकार को दी 21 लाख रुपये की राशि

0
23

मुश्किल के इस वक्त में हॉकी इंडिया ने एक बार फिर से मदद का हाथ बढ़ाया है। हॉकी इंडिया ने ओडिशा सीएम राहत कोष में 21 लाख रुपये की राशि दान में दी है।

कोरोना वायरस के मामले भारत में तेजी से बढ़ रहे हैं। जिसके चलते देश में लॉकडाउन लगाया गया है। लोग घरों में रहकर इस जानलेवा वायरस से बचने की कोशिश कर रहे हैं। इस वक्त गरीबों को ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। क्योंकि काम धंधे बंद है और पैसे ना होने की वजह से खाने की कमी पड़ रही है। जिसे देखते हुए कुछ भारतीय खिलाड़ी और खेल संघ मदद के लिए आगे आये हैं।

Corona: इंग्लैंड के इस क्रिकेटर ने वर्ल्ड कप फाइनल में पहनी…

मुश्किल के इस वक्त में हॉकी इंडिया ने एक बार फिर से मदद का हाथ बढ़ाया है। हॉकी इंडिया ने ओडिशा सीएम राहत कोष में 21 लाख रुपये की राशि दान में दी है। इससे पहले हॉकी इंडिया पीएम केयर फंड ने एक करोड़ रुपये की राशि दे चुका है। देश के कई इलाकों में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं इन्हीं में से एक है ओडिशा। जिसे देखते हुए हॉकी इंडिया कार्यकारी बोर्ड ने राज्य सरकार की मदद करने का फैसला किया। हॉकी इंडिया के अध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक अहमद ने कहा कि इस वक्त देश मुश्किल के दौर से गुजर रहा है। वर्तमान में हम सभी इस संकट का सामना कर रहे हैं। हॉकी इंडिया की 21 लाख रुपये की यह मदद कोरोना वायरस से लड़ने में कुछ मदद कर सकता है।

https://twitter.com/TheHockeyIndia/status/1247795472481128449

इसी के साथ हॉकी इंडिया के महासचिव राजिंदर सिंह का कहना है कि ओडिशा के लोगों से हमेशा हॉकी इंडिया को प्यार और समर्थन मिला है। हॉकी इंडिया कार्यकारी बोर्ड ने ओडिशा के मुख्यमंत्री राहत कोष में दान देने का फैसला किया इसका मुझे गर्व है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है