Coronavirus: हरभजन सिंह ने 5 हजार परिवारों को राशन देने का किया फैसला

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह और उनकी पत्नी गीता बसरा ने जालंधर के 5 हजार गरीब परिवारों को खाना खिलाने का फैसला किया है।

दुनियाभर के लोग इस वक्त कोरोना वायरस से बचने की जुगत में हैं। भारत में भी यह वायरस तेजी से बढ़ता जा रहा है। कोरोना वायरस के चलते यहां 21 दिन का लॉकडाउन जारी है। गरीब तो गरीब अमीर भी इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। इस बीच भारतीय खिलाड़ी लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं।

इस देश में कोरोना से बिना डरे फुटबॉल का सीजन शुरू,…

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह और उनकी पत्नी गीता बसरा ने जालंधर के 5 हजार गरीब परिवारों को खाना खिलाने का फैसला किया है। हरभजन ने ट्विटर पर लिखा, ‘गीता बसरा और मैंने संकल्प लिया है कि हम आज से 5 हजार परिवारों को राशन देंगे। वाहेगुरु सबकी रक्षा करें।’ भारत में कोरोना वायरस ने कहर बरपाया हुआ है। व्यापार एवं काम-धंधे चौपट हो चुके हैं। ऐसे में हरभजन सिंह ने लोगों को खाना खिलाने का फैसला किया है।

Coronavirus: स्टार फुटबॉलर नोमार अपने देश की मदद के लिए आगे…

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मुश्किल के इस वक्त में जालंधर में जो परिवार अपना पेट नहीं भर पा रहे हैं ऐसे 5 हजार परिवारों को हम खाने का सामान देंगे। उन्होंने आगे कहा कि मैं जालंधर से जुड़ा हुआ हूं और अपने लोगों को इस तरह मुश्किल में नहीं देख सकता। हम लोगों को चावल, आटा, तेल जैसी जरूरत की चीजें बाटेंगे। हरभजन का कहना है कि क्रिकेट ने मुझे इतना कुछ दिया है तो मैं भी इस वक्त मदद करना चाहता हूं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है