Coronavirus: हरभजन सिंह और रवि शास्त्री ने किया पीएम मोदी की अपील का समर्थन

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह और टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने पीएम की अपील का समर्थन किया।

दुनिया भर में कोरोना वायरस ने कहर बरपाया हुआ है। भारत में कोरोना वायरस के लगातार मामले बढ़ते जा रहे हैं। पिछले तीन दिनों में कोरोना के मामले तेजी से बढ़कर 2500 से ज्यादा हो गए हैं। जिसके बाद देश में डर का माहौल बन गया। इसी बीच आज पीएम मोदी ने एक बार फिर राष्ट्र को संबोधित किया। जिसमें उन्होंने लोगों को 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए देशवासियों से घर की सभी लाइटें बंद करके मोमबत्ती जलाने की अपील की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस अपील का लोग समर्थन भी कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह और टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने पीएम की अपील का समर्थन किया। हरभजन सिंह और रवि शास्त्री ने कोरोना वायरस से जंग में देशवासियों से पीएम का साथ देने की अपील की है। कोच रवि शास्त्री ने ट्विटर पर कहा कि 130 करोड़ देशवासियों से मेरी अपील है कि वो एक दिया, एक मोमबत्ती, फ्लैश लाइट पांच अप्रैल रात 9 बजे 9 मिनट के लिए जलाकर एकजुटता दिखाए।

कोरोना का कहर जारी, रोहित शर्मा ने बढ़ाया मदद का हाथ…

वहीं हरभजन सिंह ने भी कहा कि हर इंसान को अपने हिस्से की जिम्मेदारी निभानी होगी। हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गर्व है। हमें इस वक्त घर पर रहना होगा और घर पर ही रहकर हम सुरक्षित रह सकते हैं। हरभजन ने आगे कहा कि हमें 5 अप्रैल को रात 9 बजे दिया, मोमबत्ती, टॉर्च, मोबाइल की फ्लैश लाइट जलानी होगी। इसी के साथ उन्होंने कहा कि यह काम हमें घर पर रहकर ही करना होगा, इसके लिए गलियों में ना निकले।

मुश्किल के इस वक्त में हर देशवासी इस जानलेवा कोरोना वयारस से लड़ने में सहयोग कर रहा है। केंद्र सरकार इस वायरस के फैलाव को रोकने के लेिए युद्ध स्तर पर काम कर रही है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं