राफेल नडाल वाले फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट भी कोरोना के चलते किया गया स्थगित

टूर्नामेंट के आयोजकों ने इस बात की जानकारी ट्विटर के जरिए दी। फ्रेंच टेनिस फेडरेशन का कहना है कि कोरोना के प्रकोप को देखते हुए फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट को 18 मई से कराना मुश्किल था।

एक के बाद एक खेलों के आयोजनों पर प्रभाव डालने के बाद अब कोरोना वायरस ने फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट पर भी नजर लगा दी है। इस वायरस के चलते अब इस टूर्नामेंट को सिंतंबर तक टाल दिया गया है। पहले इसका आयोजन 18 मई से होने वाला था, लेकिन बढ़ते कोरोना वायरस की वजह से इसे सितंबर से कराने का फैसला किया गया है।

18 मार्च का वो दिन जब सचिन के आखिरी वनडे में कोहली ने पाक पर ढाया कहर

टूर्नामेंट के आयोजकों ने इस बात की जानकारी ट्विटर के जरिए दी। फ्रेंच टेनिस फेडरेशन का कहना है कि कोरोना के प्रकोप को देखते हुए फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट को 18 मई से कराना मुश्किल था। जिस वजह से इसे टालने के अलावा हमारे पास कोई विकल्प नहीं था। बता दें, पहले टूर्नामेंट का आयोजन 18 मई से 7 जून तक होने वाला था, लेकिन अब इसे 20 सितंबर से 4 अक्टूबर तक कराने का फैसला किया गया है। फ्रेंच ओपन टेनिस फेडरेशन का कहना है कि हम किसी की सेहत के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहते हैं। जिस वजह से जो लोग टूर्नामेंट की तैयारियों में जुटे थे उनकी सेहत को ध्यान में रखकर फ्रेंच ओपन टूर्नामेंट को स्थगित करने के फैसला किया गया है।

बता दें, विश्व में कोरोना वायरस का असर बढ़ता जा रहा है। यह खतरनाक वायरस दुनिया के करीब 159 देशों में पहुंच चुका है। WHO के मुताबिक वायरस से करीब 7500 लोगों की इस घातक वायरस की वजह से मौत हो चुकी है और संक्रमित 1,84,976 मामलों की पुष्टि की जा चुकी है। वहीं भारत में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 153 हो गई है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं