अफ्रीका के पूर्व फुटबॉलर की कोरोना वायरस के चलते हुई मौत

0
49

कोरोना वायरस की वजह से दुनिया भर में 4 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं।

कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में डर का माहौल बन गया है। इस जानलेवा वायरस से मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। चीन से लेकर अमेरिका, रूस, इटली जैसे बड़े देशों को भी इस घातक वायरस ने अपनी चपेट में लिया हुआ है। इस जानलेवा वायरस ने हर क्षेत्र को प्रभावित किया है।

कोरोना से लड़ाई में धवन की अपील, प्रधानमंत्री राहत कोष में करें मदद

अफ्रीका के पूर्व फुटबॉलर अब्दुलकादिर मोहम्मद फराह की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई। जिसके बाद खेल जगत में मायूसी छा गई है। अब्दुलकादिर मोहम्मद फराह की मौत की पुष्टि अफ्रीकी फुटबॉल परिसंघ (सीएएफ) और सोमाली फुटबॉल महासंघ (एसएफएफ) ने की है। बताया जा रहा है कि 59 साल की उम्र में उत्तरपश्चिम लंदन में मौत हो गई। फराह का जन्म 15 फरवरी 1961 को बेलेडव्येने में हुआ था। 1976 में पहली बार फराह राष्ट्रीय टीम के लिए खेले थे।

एबीस्टार की राज्य सरकारों से अपील दैनिक उपभोग की आवश्यक वस्तुओं…

बता दें, कोरोना वायरस की वजह से दुनिया भर में 4 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं इससे मरने वालों की संख्या 21 हजार 169 हो चुकी है। चीन के वुहान शहर में कोरोना वायरस का पहला मामला दिसंबर 2019 में सामने आया था। जिसके बाद धीरे-धीरे यह वायरस दुनिया भर के 190 से ज्यादा देशों में पैर पसार चुका है। भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या 650 से ज्यादा हो चुकी है। वहीं मरने वालों की संख्या 16 हो गई है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं