इस देश में कोरोना से बिना डरे फुटबॉल का सीजन शुरू, एक दूसरे के गले मिल रहे हैं खिलाड़ी

ताजिकिस्तान में कोरोना वायरस के डर को दूर रखते हुए फुटबॉल सीजन का आगाज हो चुका है। कोरोना के खौफ के बिना यहां खिलाड़ी मैच खेल रहे हैं।

जहां एक तरफ दुनियाभर में कोरोना वायरस ने लोगों को डराया हुआ है। वहीं दूसरी तरफ इस डर से दूर एक देश ऐसा भी है जहां फुटबॉल टूर्नामेंट शुरू हो चुका है। इतना ही नहीं यहां खिलाड़ी फुटबॉल खेलने से पहले एक दूसरे से हाथ भी मिला रहे हैं और गले भी मिल रहे हैं। इस जानलेवा वायरस की वजह से खेलों के तमाम टूर्नामेंट प्रभावित हुए हैं।

कोरोना के खिलाफ जंग में इंग्लैंड के क्रिकेटर करेंगे अपनी सैलरी…

लेकिन ताजिकिस्तान में कोरोना वायरस के डर को दूर रखते हुए फुटबॉल सीजन का आगाज हो चुका है। कोरोना के खौफ के बिना यहां खिलाड़ी मैच खेल रहे हैं। ताजिकिस्तान की राजधानी डुशबेन में सुपर कप का पहला मुकाबला हुआ। यह मुकाबला इस्तीकलोल और एफसी खुजंद के बीच हुआ। जिसमें इस्तीकलोल ने जीत दर्ज की। इस मैच से पहले और बाद में खिलाड़ी एक दूसरे से गले मिलते और हाथ मिलाते देखे गए। आपको यह जानकर आश्चर्य नहीं होना चाहिए क्योंकि 90 लाख की आबादी वाले इस देश में कोरोना का एक भी मामला सामने नहीं आया है। यहां लोग सामान्य तरीके से जिंदगी जी रहे हैं। जिस वजह से कोई समस्या वाली बात नहीं है।

Coronavirus: 8 ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर अपनी शादी टालने को हुए मजबूर

बता दें, इस मैच के दौरान कोई भी दर्शक स्टेडियम में नहीं था। बिना दर्शकों के सुपर कप का पहला मुकाबला एफसी इस्तीकलोल और एफसी खुजंद के बीच खेला गया। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच इस मैच की हर तरफ चर्चा हो रही है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है