फ्रांस में कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद फुटबॉल क्लब के डॉक्टर ने की आत्महत्या

0
39

कोरोना वायरस से लोग इस कदर डर गए हैं कि कोरोना संक्रमित होने के बाद मरीज आत्महत्या तक करने लगे हैं। ताजा मामला फ्रांस का है।

कोरोना वायरस ने दुनियाभर के लोगों को डराया हुआ है। हर कोई इससे बचने की जुगत में हैं। लेकिन लोगों को तेजी से यह वायरस अपनी चपेट में ले रहा है। इसके फैलाव को रोकने के लिए छोटे-बड़े देशों ने लॉकडाउन किया हुआ है। जानलेवा कोरोना वायरस से डर का ऐसा माहौल बन गया है जिसे देखकर लगता है जैसे दुनिया थम सी गई है।

Corona: द्वितीय विश्व युद्ध के बाद पहली बार ब्रिटिश ओपन गोल्फ…

कोरोना वायरस से लोग इस कदर डर गए हैं कि कोरोना संक्रमित होने के बाद मरीज आत्महत्या तक करने लगे हैं। ताजा मामला फ्रांस का है। फ्रांस के लीग-1 फुटबॉल क्लब रीम्स के डॉक्टर बर्नार्ड गोंजालेज का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया तो उसने आत्महत्या कर ली। जहां एक तरह मुश्किल के इस वक्त में दुनियाभर के डॉक्टर योद्धाओं की तरह आगे आकर लोगों की कोरोना वायरस से रक्षा कर रहे हैं वहीं ऐसे में फ्रांस के डॉक्टर की आत्महत्या की घटना निराश करने वाली है।

Coronavirus: पाकिस्तान में शाहिद अफरीदी ने अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों की…

फुटबॉल क्लब रीम्स का कहना है कि उन्हें इस खबर से सदमा पहुंचा है। रीम्स के मेयर अर्नार्ड रोबिनेट ने बताया कि गोंजालेज पिछले 20 साल से क्लब से जुड़े थे। डॉक्टर की उम्र 60 साल थी और उन्होंने एक पत्र छोड़ा है जिसमें कोरोना पॉजिटिव होने की बात गोंजालेज ने की है। उनकी मौत की खबर से क्लब ही नहीं बल्कि हर कोई सदमें में है। बता दें, फ्रांस मे तेजी से कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। यहां सोमवार को सबसे ज्यादा 833 लोगों की जान गई है। इसी के साथ यहां मरने वालों का अंकड़ा अब 9 हजार के पार पहुंच चुका है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है