कोरोना वायरस के चलते भारत में होने वाला फीफा अंडर -17 महिला विश्वकप स्थगित

फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप 2 से 21 नवंबर तक खेला जाना था। जिसे फीफा-कन्फेडरेशन वर्किंग ग्रुप ने कोरोना वायरस के कारण स्थगित कर दिया है।

भारत में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। जिसे देखते हुए भारत में 21 दिन का लॉकडाउन जारी है। इस जानलेवा वायरस का असर खेलों पर भी पड़ा है। कोरोना वायरस की वजह से दुनिया का हर छोटा बड़ा टूर्नामेंट प्रभावित हुआ है। भारत में भी कोरोना वायरस के कारण जहां आईपीएल पर रद्द होने की तलवार लटक रही है तो वहीं अब नवंबर में होने वाला फीफा अंडर -17 महिला विश्वकप इस वायरस के चलते स्थगित हो गया है।

Coronavirus: हरभजन सिंह और रवि शास्त्री ने किया पीएम मोदी की…

फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप 2 से 21 नवंबर तक खेला जाना था। जिसे फीफा-कन्फेडरेशन वर्किंग ग्रुप ने कोरोना वायरस के कारण स्थगित कर दिया है। फीफा-कन्फेडरेशन वर्किंग ग्रुप ने बताया कि फीफा अंडर -20 महिला विश्व कप पनामा / कोस्टा रिका 2020 को स्थगित कर दिया गया है और इसकी नई तारीखों का ऐलान जल्द ही किया जाएगा। कन्फेडरेशन वर्किंग ग्रुप ने यह भी बताया कि इसे स्थगित करने का फैसला किया गया है। उनका कहना है कि टूर्नामेंट हालांकि अभी पांच महीने दूर है लेकिन अभी तक कुछ क्वालिफाइंग मैच आयोजित किए जा चुके हैं और जो बचे हुए मैच हैं उन्हें कोरोना वायरस की वजह से स्थगित कर दिया गया है।

टोक्यो ओलंपिक की नई तारीखों का ऐलान, 2021 में इस महीने…

बता दें, कोरोना वायरस ने दुनियाभर के लोगों को डराया हुआ है। हर कोई इस जानलेवा वायरस से बचने की जुगत में है। भारत में तेजी से यह बढ़ता जा रहा है। यहां कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 3 हजार के करीब जा पहुंची है और 77 लोगों की मौत इस घातक वायरस की वजह से हो चुकी है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है