कोरोना से लड़ाई में धवन की अपील, प्रधानमंत्री राहत कोष में करें मदद

0
26

कई भारतीय खिलाड़ी कोरोना वायरस से जंग लड़ने में मदद के लिए आगे आये हैं।

भारत में बढ़ते कोरोना के संकट के बीच कई खिलाड़ी भी लोगों को जागरूक करने का काम कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शिखर धवन ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए एक अपील की है। उन्होंने लोगों से प्रधानमंत्री राहत कोष में मदद करने के लिए कहा है। भारत में कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। इसे रोकने में मदद करने के लिए कई खिलाड़ी सामने भी आए हैं।

एबीस्टार की राज्य सरकारों से अपील दैनिक उपभोग की आवश्यक वस्तुओं…

शिखर धवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने कहा, मुझे यकीन है कि सब लोग घर पर रहकर सरकार के आदेश का पालन कर रहे होंगे। मुझे आपसे अपील करनी है कि आप आगे बढ़े और प्रधानमंत्री राहत कोष में दान दें। उन्होंने आगे कहा कि हमें इस वक्त साथ मिलकर काम करना चाहिए। जिससे जितना भी हो सके वो योगदान दे और मुश्किल के इस वक्त में लोगों की मदद करें।

COVID-19: ई-पास के जरिए दिल्ली के दुकानदार सीधे कमिश्नर से करेंगे पुलिस की शिकायत

बता दें, कई भारतीय खिलाड़ी कोरोना वायरस से जंग लड़ने में मदद के लिए आगे आये हैं। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने 50 लाख रुपये दान किए तो वहीं पीवी सिंधु ने 10 लाख रुपये की राशी दी। पीवी सिंधु ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना को 5-5 लाख रुपये की राशी दी है। बजरंग पुनिया ने भी अपनी 6 महीने के सैलरी दान करने का ऐलान किया है। दुनियाभर के खिलाड़ी भी अपने देश में कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने के लिए मदद कर रहे हैं। पाकिस्तान, बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाड़ियों ने भी अपने अपने स्तर पर मदद की है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं