अब भारतीय परंपरा से क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल ने विनी रामन के साथ की सगाई

विनी ने अपनी और अपनी मंगेतर मैक्सवेल के साथ की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है।

क्रिकेट जगत के स्टार खिलाड़ी और ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल अपने लव लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहत हैं। इसी बीच एक बार फिर मैक्सवेल अपनी सगाई को लेकर सुर्खियों में हैं। अभी हाल ही उन्होंने अपनी भारतीय गर्लफ्रेंड विनी रामन के साथ शादी की थी। वहीं अब इस जोड़े ने भारतीय परंपरा के अनुसार दोबारा सगाई की है। दोनों की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय लड़की से इंडियन स्टाइल में एक बार फिर…

बता दें कि मैक्सवेल IPL में किंग्स XI पंजाब के लिए खेलते हैं। वे और विनी एक दूसरे को पिछले काफी समय से डेट कर रहे हैं। इसी बीच दोनों ने सगाई का फैसला लिया और भारतीय वैदिक रीति-रिवाज के अनुसार सगाई की। अब दोनों ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में दोनों ने जयमाला पहनी हुई है। वहीं विनी दूल्हन वाली ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने गहरे हरे रंग का लहंगे के साथ चूड़ियां और गोल्ड नेकलेस पहना हुआ है। दूसरी ओर मैक्सवेल ने भी हरे रंग की शेरवानी पहनी हुई है।

नताशा के साथ नहीं बल्कि रानू मंडल से हुई हार्दिक पंड्या की सगाई !

विनी ने अपनी और अपनी मंगेतर मैक्सवेल के साथ की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। इस मौके पर दोनों एक-दूसरे का हाथ थामें नजर आ रहे हैं। विनी ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन दिया, ‘हमने अपनी भारतीय अंदाज में सगाई की और मैक्सवेल को अपनी शादी की एक छोटी सी झलक भी दी (जिस अंदाज में यह होगी)।’ विनी ने आगे लिखा, ‘दोनों परिवारों को और हमारे दोस्तों को, जिन्होंने कम समय में भी इस कार्यक्रम में शिरकत की उन्हें धन्यवाद। अपने आसपास बहुत अच्छे लोगों की मौजूदगी पाकर हम कृतज्ञ हैं।’

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं