मीडिया में इस बात की चर्चा है कि कोरोना वायरस से अगर देश में हालात बिगड़ते हैं तो अबकी बार आईपीएल को रद्द किया जा सकता है।

भारत की सबसे महंगी टी-20 क्रिकेट लीग यानी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) पर भी कोरोना का खतरा मंडरा रहा है। खबरों के मुताबिक आईपीएल का 13वां सीजन कोरोना वायरस की वजह से रद्द हो सकता है। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने भी आईपीएल के शेड्यूल में बदलाव किए जाने की मांग की है।

मीडिया में इस बात की चर्चा है कि कोरोना वायरस से अगर देश में हालात बिगड़ते हैं तो अबकी बार आईपीएल को रद्द किया जा सकता है। वहीं आईपीएल को लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का बयान भी सामने आया है। उनका कहना है कि आईपीएल को रद्द नहीं किया जाएगा और मैच तय समय से होंगे। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 29 मार्च से शुरू हो रही है। पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना है। बीसीसीआई सूत्रों के मुताबिक आईपीएल के समय तापमान 24-25 डिग्री होगा और कोरोना का असर भी इसी के साथ कम हो सकता है। ऐसे में आईपीएल को रद्द करना या नहीं करने का फैसला लेना मुश्किल है।

IPL 2020: मार्च 29 से टूर्नामेंट का आगाज, ये है पूरा शेड्यूल

वहीं आईपीएल की तारीख को आगे पीछे भी नहीं किया जा सकता। क्योंकि इंटरनेशनल कैलेंडर रोककर आईपीएल की तरीखों का ऐलान किया जाता है। अगर कोरोना वायरस से देश में हालात बिगड़ते हैं तो इसे रद्द किया जा सकता है।बता दें, कोरोना वायरस ने दुनिया के करीब 90 देशों को अपने कब्जे में लिया हुआ है। जिस वजह से कई बड़े टूर्नामेंट रद्द हो चुके हैं। क्योंकि भीड़ भाड़ वाले इलाके में इसके ज्यादा फैलने का खतरा है। भारत में भी कोरोना बढ़ता ही जा रहा है। अब तक इस खतरनाक वायरस ने भारत में 39 लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं