सौरव गांगुली ने कोरोना संकट के बीच बढ़ाया मदद का हाथ, 50 लाख रुपये देने का किया फैसला

बीसीसीआई अध्यक्ष और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। उन्होंने 50 लाख रुपये देने का ऐलान किया है।

भारत में कोरोना वायरस का असर कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। कोरोना के फैलाव को रोकने के लिए भारत सरकार युद्ध स्तर पर काम कर रही है। मंगलवार को 8 बजे पीएम मोदी ने देश में 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की। जिसके बाद लोग घरों में बंद हैं। ऐसे मुश्किल के वक्त में कुछ लोग आगे आये हैं।

बीसीसीआई अध्यक्ष और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। उन्होंने 50 लाख रुपये देने का ऐलान किया है। सौरव गांगुली के 50 लाख रुपये से उन लोगों की मदद होगी जिन्हें सुरक्षा के चलते सरकारी स्कूलों में रखा गया है। इन पैसों से उनके खाने-पीने का इंतजाम किया जाएगा। कोलकाता के पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखते हुए सौरव गांगुली ने इन लोगों की मदद करने को कहा है।

लियोनेल मेसी ने कोरोना के मरीजों की मदद के लिए 8…

इससे पहले सौरव गांगुली जनता को सोशल मीडिया के जरिए जागरूक करने का काम कर रहे थे। उन्होंने लोगों से लॉकडाउन के दौरान लोगों से घरों में रहने की अपील की। वहीं इस दौरान सौरव भावुक भी हो गए थे, जब उन्होंने कोलकाता की सुनी सड़कें देखी। उन्होंने भावुक होते हुए कहा कि कभी नहीं सोचा था कि ऐसा दिन भी कभी देखने को मिलेगा। सौरव गांगुली ने कोलकाता की सूनी सड़कों की तरस्वीरें ट्विटर के जरिए शेयर की।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं