कोरोना वायरस का कहर जारी, एशिया कप पर भी मंडरा रहे हैं खतरे के बादल

0
68

एशिया कप 2020 का आयोजन सितंबर में होना है। कोरोना वायरस के चलते इससे पहले मार्च के शुरुआत में भी एसीसी की मीटिंग को स्थगित कर दिया गया था।

कोरोना वायरस को लेकर पूरी दुनिया में आतंक का माहौल बना हुआ है। कोरोना वायरस के चलते लगभग सभी बड़े खेल इवेंट्स को रद्द कर दिया गया है। कोरोना वायरस के चलते अब एशिया कप पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। एशिया कप 2020 को लेकर एशियाई क्रिकेट कांउसिल (एसीसी) की मीटिंग होनी थी जिसे अब स्थगित कर दिया है। जिसके साथ ही अब इस साल होने वाले एशिया कप के आयोजन पर भी खतरा बना हुआ है।

इस पूर्व खिलाड़ी ने दिए संकेत, IPL में खेलना चाहते हैं…

इस साल सितंबर में होना है एशिया कप

एशिया कप 2020 का आयोजन सितंबर में होना है। कोरोना वायरस के चलते इससे पहले मार्च के शुरुआत में भी एसीसी की मीटिंग को स्थगित कर दिया गया था। अब एक बार फिर से एसीसी की मीटिंग को स्थगित किया गया है। वैसे तो पाकिस्तान में एशिया कप का आयोजन होना है। लेकिन सुरक्षा कारणों के चलते भारत ने पाकिस्तान में खेलने से मना कर दिया है। साथ ही कहा था कि किसी अन्य जगह पर हम पाकिस्तान से खेलने के लिए तैयार हैं। इसके बाद पाकिस्तान ने भी एसीसी से अनुरोध किया था कि भारत के अलावा अन्य टीमों के साथ लीग मैचों के आयोजन की अनुमति दी जाए। उस पर अभी फैसला नहीं आया है लेकिन ऐसा होने की संभावना बहुत ही कम नजर आ रही है। ऐसे में इस बार भी एशिया कप का आयोजन यूएई में ही होने की संभावना है।

इस साल टी20 वर्ल्ड कप भी होना है। जिसके मद्देनजर एशिया कप को भी टी20 फॉर्मेट में कराने का फैसला लिया गया है। लेकिन मौजूदा हालातों को देखते एशिया कप के आयोजन पर लगातार खतरा बना हुआ है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं